होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

OnePlus Event: सस्ता फोन, दमदार टैबलेट और इतना कुछ, वनप्लस इवेंट में जानें क्या कुछ रहेगा खास?

OnePlus Summer Launch Event: इस महीने वनप्लस अपने कई शानदार प्रोडक्ट्स लॉन्च करने जा रहा है। इसमें स्मार्टफोन, टैबलट से लेकर कई प्रोडक्ट्स शामिल हैं। लॉन्च से पहले फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं।
12:07 PM Jul 07, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus Summer Launch Event: इस सप्ताह की शुरुआत में, OnePlus ने घोषणा की थी कि वह 16 जुलाई को समर लॉन्च इवेंट करने जा रहा है जिसमें OnePlus Nord 4 लॉन्च होगा। आगामी फोन के साथ, कंपनी OnePlus Pad 2, OnePlus Nord Buds 3 Pro और OnePlus Watch 2R, OnePlus Watch 2 को ग्लोबल मार्केट में भी पेश करेगी।

Advertisement

जबकि OnePlus ने अभी तक Nord 4 के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, सिवाय इसके कि डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ आ रहा है। साथ ही फोन में 6.74-इंच 120Hz OLED स्क्रीन होगी जिसकी पीक ब्राइटनेस 2,150 निट्स और 1.5K रिजॉल्यूशन होगा।

Nord 4 के फीचर्स

डिवाइस Android 14 पर चलेगा और 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी ऑफर करेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 50MP प्राइमरी लेंस वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप और 16MP सेल्फी शूटर के साथ 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर मिलेगा। अन्य नॉर्ड सीरीज फोन की तरह, वनप्लस से कम से कम 3 साल के एंड्रॉइड अपडेट और 4 साल के सिक्योरिटी पैच मिलने की उम्मीद है। नॉर्ड 4 की शुरुआती कीमत 31,999 रुपये हो सकती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- अरे वाह! Jio ने लॉन्च किए 3 सबसे सस्ते Unlimited 5G प्लान, एक की कीमत तो बस 51 रुपये

बड्स 3 प्रो भी होंगे लॉन्च

इतना ही नहीं इवेंट में वनप्लस बड्स 3 प्रो भी लॉन्च होगा। एंड्रॉइड अथॉरिटी के अनुसार, वनप्लस बड्स 3 प्रो में वियर डिटेक्शन, डॉल्बी एटमॉस और जेन मोड एयर जैसे कई फीचर्स होने की उम्मीद है और यह तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, गोल्ड और ग्रीन में उपलब्ध होगा।

वॉच और टैबलेट भी होगा लॉन्च

वनप्लस पैड 2 और वनप्लस वॉच 2आर हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए वनप्लस पैड प्रो और वनप्लस वॉच 2 के रीब्रांडेड वर्जन हो सकते हैं। वनप्लस का नया पॉपुलर टैबलेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आ सकता है और 16GB तक रैम और 256GB स्टोरेज ऑफर कर सकता है। इसमें 12.1 इंच की IPS LCD स्क्रीन हो सकती है, जो Android 15 पर बेस्ड ColorOS 14.1 के साथ आता है और 67W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 9,150mAh की बैटरी ऑफर करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
OnePlus
Advertisement
Advertisement