होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Sale में OPPO के Flip फोन का गिरा Price, मिल रहा है 17,000 रुपये का डिस्काउंट!

OPPO Find N3 Flip Price On Flipkart: फ्लिपकार्ट सेल में फिर से OPPO के Flip फोन पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल रहा है जिसके बाद आप इसे काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।
08:09 AM May 13, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OPPO Find N3 Flip Price On Flipkart: फ्लिपकार्ट पर अभी बिग सेविंग डेज सेल चल रही है जहां ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप पर कंपनी जबरदस्त डील दे रही है। इस फ्लिप फोन को खरीदने का ये सबसे अच्छा मौका है। इससे पिछली सेल में भी कंपनी ने इसी फोन पर कीमत में कटौती और शानदार ऑफर पेश किया था जिसके बाद हैंडसेट की कीमत 50,000 रुपये से कम हो गई थी। हालांकि, अगर आप उस वक्त मौका चूक गए थे, तो अभी आप डिवाइस पर भारी छूट ले सकते हैं। मौजूदा बैंक और एक्सचेंज ऑफर के कारण फ्लिपकार्ट पर फोल्डेबल फोन की कीमत 61,000 रुपये से कम हो गई है। आइए जानें इस डील के बारे में...

Advertisement

OPPO Find N3 Flip की भारत में कीमत

फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन 94,999 रुपये में लिस्टेड है। यह सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 12GB 256GB में आता है और इसमें दो कलर स्लीक ब्लैक और क्रीम गोल्ड ऑप्शन मिलता है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो, आप चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 17,000 रुपये तक की छूट ले सकते हैं। एक्सचेंज की बात करें तो खरीदार चुनिंदा मॉडल्स के एक्सचेंज के जरिए से 17,000 रुपये तक एक्स्ट्रा बचा सकते हैं। ये दोनों ऑफर मिलकर आपको स्मार्टफोन पर 34,000 रुपये से ज्यादा की छूट मिल सकती है। ऑफर के अलावा आइए जानें फाइंड एन3 फ्लिप के स्पेसिफिकेशन...

ये भी पढ़ें : दनादन चलाएं AC फिर भी कम आएगा Electricity Bill, बस फॉलो करें 3 टिप्स

OPPO Find N3 Flip के स्पेसिफिकेशंस

OPPO Find N3 Flip में 6.8-इंच FHD AMOLED LTPO 120Hz प्राइमरी स्क्रीन मिलती है जिसमें 1,600nits पीक ब्राइटनेस है और 3.26-इंच AMOLED 60Hz SD कवर स्क्रीन मिलती है जिसमें 900nits पीक ब्राइटनेस है। स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 9200 चिपसेट का यूज किया गया है। यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 के साथ ColorOS 13.2 पर चलता है।

Advertisement

कैमरा और अन्य फीचर्स

फोन में 44W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ 4,300mAh की बैटरी है। कैमरा की बात करें तो डिवाइस 50MP प्राइमरी 48MP अल्ट्रावाइड 32MP टेलीफोटो रियर और 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए, डिवाइस में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, अलर्ट स्लाइडर और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Best deal on Oppo Find N3 FlipOppo Find N3 Flip Price
Advertisement
Advertisement