खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Google पर PM मोदी के बारे में क्या सर्च करते हैं लोग? जानें वो 7 सवाल

What do people search about PM Modi on Google: क्या आप जानते हैं गूगल पर लोग PM नरेंद्र मोदी के बारे में क्या क्या सर्च करते हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
10:20 AM Sep 17, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

What do People Search about PM Modi on Google: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 74वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। मगर आप पीएम मोदी के बारे में कितना जानते हैं? दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में शुमार पीएम मोदी के बारे में लोग गूगल पर काफी सर्च करते हैं। उनके जुड़े कई दिलचस्प सवालों के जवाब लोग अक्सर गूगल से जानना चाहते हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि पीएम मोदी से जुड़े टॉप गूगल सर्च कौन-कौन से हैं? और उनके जवाब क्या हैं...

Advertisement

PM मोदी की सैलरी

क्या आप जानते हैं गूगल पर लोग PM मोदी की सैलरी जानने को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं और उन्हें मिलने वाली सुविधाओं के बारे में सर्च करते रहते हैं। अगर आप भी इसके बारे में नहीं जानते तो बता दें कि प्रधानमंत्री की सैलरी 1.66 लाख रुपये है।

PM नरेंद्र मोदी की उम्र

पीएम मोदी के बारे में गूगल पर सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट में ये सवाल टॉप पर है। PM मोदी की उम्र क्या है इस बारे में अक्सर लोग सर्च करते रहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उम्र 74 वर्ष है।

PM मोदी का जन्म कब हुआ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उम्र के अलावा लोग गूगल पर पीएम की बर्थ डेट और कहां उनका जन्म हुआ था इस बारे में गूगल पर सर्च करते रहते हैं। बता दें कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में एक गुजराती फैमिली में हुआ था।

Advertisement

ये भी पढ़ें : iPhones में हुआ बड़ा बदलाव! अब नहीं रही Apple ID…बदल गया नाम

PM मोदी की रिटायरमेंट की उम्र

इतना ही नहीं लोग गूगल पर PM मोदी की रिटायरमेंट की एज से जुड़े सवाल भी अक्सर पूछते रहते हैं।

PM मोदी की तस्वीरें

क्या आप जानते हैं कुछ लोग तो गूगल पर PM मोदी की तस्वीरें भी सर्च करते हैं।

नरेंद्र मोदी की हिस्ट्री  

लोग गूगल पर PM मोदी की तस्वीरों के साथ साथ उनके बारे में छोटी-बड़ी हर तरह की चीजें जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। कुछ लोग इसी वजह से गूगल पर पीएम मोदी का इतिहास सर्च करते हैं। बचपन से लेकर उनकी शिक्षा और उन्होंने राजनीति में कैसे शुरुआत की इसके बारे में जानने के लिए लोग गूगल सर्च करते रहते हैं।

नरेंद्र मोदी का पूरा नाम

यही नहीं लोग गूगल पर नरेंद्र मोदी का पूरा नाम क्या है ये भी बहुत ज्यादा सर्च करते हैं। दरअसल, PM मोदी का पूरा नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Modi 3.0Pm modi newsprime minister narendra modi
Advertisement
Advertisement