खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Poco F6: 50MP कैमरा, 5000mAh दमदार बैटरी और स्नैपड्रगन प्रोसेसर वाला तगड़ा फोन

Poco F6 Launch Price and Features: पोको भारत में आज यानी 23 मई को 5,000mAh बैटरी, 35 मिनट में फुल चार्ज और 50MP कैमरा वाला सस्ता फोन लॉन्च करने जा रहा है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8S जेन 3 चिपसेट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।
08:00 AM May 23, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Poco F6 Launch Price and Features: पोको आज यानी 23 मई को भारत में F6 स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कीमत को छोड़कर, कंपनी ने फोन के बारे में सब कुछ टीज कर दिया है। पोको भारत में नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8S जेन 3 चिपसेट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होने वाला है। पोको ने आगामी पोको F6 के डिस्प्ले, बैटरी, चिपसेट और डिजाइन से पर्दा उठा दिया है। चलिए फोन से जुडी सभी डिटेल्स जानते हैं...

Advertisement

Poco F6 के फीचर्स

पोको F6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा, जो LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 ने AnTuTu बेंचमार्क टेस्ट में 1.5 मिलियन से ज्यादा स्कोर हासिल किया है। इसमें एक हाई परफॉर्मेंस-कॉर्टेक्स-एक्स4 फ्लैगशिप कोर और एक एड्रेनो 735 जीपीयू है, जो शानदार यूजर एक्सपीरियंस देगा। यह नई क्वालकॉम चिप से लैस भारत का पहला फोन है। पोको F6 5G में डुअल-रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा।

मिनटों में हो जाता है चार्ज

इसके अलावा, पोको F6 में 90W टर्बोचार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी होगी। पोको का दावा है कि 'बूस्ट चार्जिंग स्पीड' फीचर की बदौलत F6 90W चार्जर का यूज करके लगभग 35 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है। पोको ने अपने सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए इस डिजाइन को भी टीज किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : IPhone 15 का फिर गिरा Price, अमेजन दे रहा है धांसू डील

डिजाइन भी आया सामने

डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है क्योंकि इसमें अन्य पोको मिड-रेंज फोन की तरह ही Curved Edges और एक बॉक्सी डिजाइन के साथ पीछे की तरफ दो बड़े कैमरा सेंसर मिलते हैं। पोको हाल ही में स्मार्टफोन के डिस्प्ले को लेकर भी एक टीजर शेयर किया है। हालिया टीजर में, पोको पोको F6 डिस्प्ले को "Unparalleled" बता रहा है।

Poco F6 की कीमत

भारत में पोको F6 की कीमत 40,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है हालांकि कीमत अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन यह अनुमान लगाया है रहा है कि अमेजन पर 16GB रैम और 1TB स्टोरेज मॉडल के लिए कंपनी इसे लगभग 55,800 रुपये में पेश कर सकती है। कंपनी ने पोको F5 को 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था और अब लग रहा है कि नए मॉडल को पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा कीमत पर बेचा जाएगा।

Advertisement
Tags :
Poco
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement