खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लो जी! सिर्फ 13,999 में 108MP कैमरा और बड़ी बैटरी वाला 5G फोन, लॉन्च से पहले लीक

POCO M6 Plus Launch Price : क्या आप भी बजट में शानदार कैमरा और बड़ी बैटरी वाला फोन ढूंढ रहे हैं? अगर हां, तो पोको जल्द ही आपके लिए कमाल का डिवाइस ला रहा है जिसमें कई धांसू फीचर्स मिलेंगे। चलिए इसके बारे में जानें
01:55 PM Jul 13, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

POCO M6 Plus Launch Price: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी POCO भारत में जल्द ही POCO M6 Plus 5G की घोषणा करने की तैयारी कर रही है। हालांकि इससे पहले ही हैंडसेट गीकबेंच लिस्टिंग पर स्पॉट हुआ है। हालांकि कंपनी ने अभी तक M6 Plus के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है, लेकिन 91Mobiles की एक नई रिपोर्ट ने भारत डेब्यू से पहले POCO M6 प्लस की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी है। स्पेसिफिकेशन के आधार पर, हैंडसेट Redmi 13 5G का रीब्रांडेड वर्शन लग रहा है। इसमें रियर पर रिंग LED फ्लैश और डिस्प्ले पर सेंटर पंच होल नॉच हो सकता है। अगर आप भारत में कोई बजट डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इस फोन के बारे में जरूर जान लें...

Advertisement

POCO M6 Plus के स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.79-इंच की फुल HD LCD स्क्रीन होने का दावा किया है। M6 Plus में स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 एक्सेलेरेटेड एडिशन हो सकता है। यह फोन Android 14-बेस्ड HyperOS सॉफ़्टवेयर पर चलेगा। लंबे समय तक यूज के लिए इसमें एक 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,030mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी।

कैसा होगा कैमरा?

कैमरा की बात करें तो, @Sudhanshu1414 ने बताया कि हैंडसेट में पीछे की तरफ 108MP का प्राइमरी और 2MP का सेकेंडरी शूटर हो सकता है। आगे की तरफ, इसमें 13MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। सिक्योर ऑथेंटिकेशन के लिए, डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। डिवाइस में IP53 रेटिंग, हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट मिल सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : लैपटॉप में कैसे लग सकती है आग? कहीं आप तो नहीं कर रहे ये गलतियां? जानें बचाव का तरीका

POCO M6 Plus की भारत में कीमत

रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है जिसमें एक 6GB 128GB और दूसरा 8GB और 128GB मॉडल होगा। 6GB वाले मॉडल की कीमत 13,999 रुपये से शुरू हो सकती है। जबकि M6 Plus 5G के 8GB वैरिएंट की कीमत 14,999 रुपये हो सकती है। डिवाइस पर ऑफर के जरिए 1,000 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। यह डिवाइस पर्पल, ब्लैक और सिल्वर कलर में लॉन्च हो सकता है।

Advertisement
Tags :
5g smartphone under 15000Poco
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement