खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Portronics Toad Mouse: आ गया ट्रांसपेरेंट माउस, वायरलेस के साथ रंग-ब‍िरंगी लाइट्स, जानें फीचर्स

Portronics Toad 5: स्टाइलिश, कारगर, और किफायती वायरलेस माउस। ट्रांसपेरेंट डिजाइन, RGB लाइट्स, और लंबी बैटरी लाइफ के साथ, यह माउस आपके कंप्यूटर सेटअप को नया जीवन देगा।
07:46 PM Jul 26, 2024 IST | News24 हिंदी
Portronics Toad 5
Advertisement

Portronics Toad 5: क्या आप अपने कंप्यूटर डेस्क को एक नया, आकर्षक लुक देना चाहते हैं? और साथ ही, एक माउस जो काम करने में भी अच्छा हो? अगर हाँ, तो पोर्ट्रोनिक्स टोड 5 आपके लिए एक दिलचस्प विकल्प हो सकता है। टोड 5 एक ऐसा वायरलेस माउस है जिसे देखते ही आपका ध्यान खींच लेगा। इसका Transparent Design और चमकदार RGB लाइट्स इसे एक अनोखा रूप देते हैं। लेकिन यह सिर्फ दिखने में ही अच्छा नहीं है, बल्कि इस्तेमाल करने में भी काफी सहज है।

Advertisement

क्या हैं खासियतें ?

किसके लिए अच्छा है?

Advertisement

अगर आप ऐसे माउस की तलाश में हैं जो न सिर्फ दिखने में अच्छा हो बल्कि इस्तेमाल में भी आसान और कारगर हो, तो टोड 5 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। इसका स्टाइलिश डिजाइन आपके कंप्यूटर सेटअप को एक नया आयाम देगा और इसकी विशेषताएं आपके काम को आसान बनाएंगी।

यह भी पढ़े:Acer का धमाका! Aspire 3D 15 SpatialLabs Edition हुआ लॉन्च, 3D गेमिंग और मनोरंजन का नया आयाम

Portronics Toad 5: कीमत और उपलब्धता

नए टोड 5 की भारतीय बाजार में कीमत 849 रुपये है। टोड 5 माउस को कंपनी की वेबसाइट के बजाय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon और Flipkart से भी खरीदा जा सकता है। यह अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा और 12 महीने की वारंटी के साथ आता है। अगर आप एक ऐसे माउस की तलाश में हैं जो न सिर्फ एक उपकरण हो बल्कि आपके कंप्यूटर डेस्क का एक आकर्षक हिस्सा भी बने, तो पोर्ट्रोनिक्स टोड 5 आपके लिए विचार करने लायक है।

 

Advertisement
Tags :
PortronicsPortronics Toad 5
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement