खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर अपनी प्यारी बहना को गिफ्ट करें ये 5 सस्ते गैजेट्स

08:34 AM Aug 30, 2023 IST | Sumit Kumar
Raksha Bandhan 2023
Advertisement

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन का जश्न मनाने के लिए सभी लोग तैयार हैं। यह एक ऐसा त्योहार है, जिसे भाई-बहन बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं। इस दिन बहन अपने भाई को राखी बांधती हैं और इसके बदले में भाई अपनी बहन को गिफ्ट देते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी बहन के लिए एक खास गिफ्ट की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपके लिए कुछ खास गिफ्ट की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे आप अपनी बहन को देखकर खुश कर सकते हैं।

Advertisement

दरअसल, हमने सोचा है कि क्यों न आपके लिए कुछ गैजेट्स के बारे में बताया जाए, जिसे आप अपनी बहन को गिफ्ट कर सकती हैं। इन गैजेट्स की कीमत भी बजट में है। तो आइये विस्तार से जानते हैं।

Smartphones

आज के समय में स्मार्टफोन्स हर किसी का पसंदीदा गैजेट्स में से एक है। ऐसे में रक्षाबंधन के मौके पर आप अपनी बहन को एक अच्छा स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं। मार्केट में लगभग हर बजट में मोबाइल फोन उपलब्ध है। अगर आपकी बजट 20 हजार रुपये तक की है तो आप अपनी बहन को हाल ही में लॉन्च हुए Realme 11 5G और Realme 11x 5G स्मार्टफोन को गिफ्ट कर सकते हैं। इसके अलावा, आप OnePlus Nord CE 3 Lite 5G और vivo T2 5G फोन को भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 20 हजार से कम के ये धांसू 5 स्मार्टफोन आपको बना देंगे दिवाना, जानें फीचर्स से लेकर सब कुछ

Advertisement

Smart watch

स्मार्ट वॉच कंपनियां मार्केट में एक से बढ़कर एक वॉच पेश कर रही हैं। इनकी कीमत भी कम होती है। ऐसे में रक्षा बंधन के दिन आप अपनी बहन को एक अच्छी वॉच गिफ्ट कर सकते हैं। 1000 रुपये की शुरुआती कीमत में आपको एक बेहतर वॉच मिल जाएगी। आप फ्लिपकार्ट और अमेजन के अलावा ऑफलाइन स्टोर से स्मार्ट वॉच की खरीदारी कर सकते हैं। आप चाहें तो Fire-Boltt Visionary, Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus और Noise Quad Call जैसी स्मार्ट वॉच को गिफ्ट के लिए अमेजन से खरीद सकते हैं।

Earbuds

आप अपनी बहन को इयरबड्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। मार्केट में सस्ते से लेकर महंगे तक इयरबड्स उपलब्ध है। आप चाहें तो Realme Buds Air 3 Neo, OnePlus Nord Buds जैसे धांसू बड्स का चुनाव कर सकते हैं।

Camera

हर किसी को फोटोग्राफी करने का शौक होता है। साथ ही आज के समय में युवाओं में रिल्स को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। बेहतर रिल्स बनाने के लिए एक कैमरा का होना बेहद ही जरूरी हो जाता है, जिससे एचडी क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्ड किया जा सके। ऐसे में आप अपनी बहन को रक्षा बंधन के अवसर पर एक कैमरा गिफ्ट कर सकते हैं। बाजार में कम दाम से लेकर महंगे दाम तक में कैमरा उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंः तेज बरसात में भी नहीं खराब होंगे आपके Smartphones से लेकर अन्य गैजेट्स! बस इन बातों का रखें ध्यान

Speaker

अगर आपकी बहन म्यूजिक का शौकीन है, तो आप उन्हें एक धांसू फीचर्स वाला स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं। आपको 1000 रुपये तक की शुरुआती कीमत में एक बेहतर स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं। आप अपनी बहन को Skyball Neo 20 Sound Bar गिफ्ट कर सकते हैं। इस स्पीकर की एमआरपी 2,990 रुपये है, लेकिन इसे अमेजन से और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

(https://bobbergdesigns.com/)

Advertisement
Tags :
Raksha Bandhan 2023Raksha Bandhan gadgets giftरक्षाबंधन
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement