खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Realme 13 Pro+ Vs OnePlus Nord 4: कौन दे रहा है कम कीमत में ज्यादा फीचर्स? खरीदने से पहले जान लें

Realme 13 Pro+ vs OnePlus Nord 4 में कौन सा फोन खरीदें? इस लेख में हमने दोनों फोन की तुलना की है। कैमरा, बैटरी, परफॉर्मेंस और कीमत सबकुछ देखें और जानें कौन सा फोन आपके लिए है बेस्ट।
03:56 PM Jul 30, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Realme 13 Pro vs OnePlus Nord 4: अगर आप एक नए स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और Realme 13 Pro और OnePlus Nord 4 के बीच कंफ्यूज हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं। आज हम इन दोनों फोन की तुलना करेंगे ताकि आपको सही फोन चुनने में मदद मिल सके।

Advertisement

Realme 13 Pro vs OnePlus Nord 4 : डिजाइन और स्क्रीन

Realme 13 Pro का डिजाइन बहुत अट्रैक्टिव है और फोन पकड़ने में पतला भी लगता है। इसकी AMOLED स्क्रीन बड़ी और चमकदार है, जिससे वीडियो देखना और गेम खेलने का एक अच्छा अनुभव मिलता है। दूसरी तरफ, OnePlus Nord 4 का डिजाइन भी अच्छा है, लेकिन यह थोड़ा मोटा है। इसकी स्क्रीन भी काफी अच्छी है, आपको बता दें इसमें आपको 6.74 इंच का 1.5K AMOLED स्क्रीन ऑफर की जाती है।

यह भी पढ़े: Samsung के दमदार फोन की 28 हजार रुपये गिरी कीमत, चेक करें डील एंड ऑफर  

Advertisement

Realme 13 Pro vs OnePlus Nord 4 : Camera

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए Realme 13 Pro एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।आपको बता दें इसका मेन कैमरा 50MP 50MP 8MP का ग्राहकों को ऑफर किया जाता है। जोकि काफी अच्छा है और तस्वीरें अच्छी डिटेल के साथ लेता हैं। वही दूसरी तरफ अगर OnePlus Nord 4 के कैमरा की बात करें तो इसका मेन कैमरा 50 MP सोनी LYT-600 मुख्य सेंसर के साथ ऑफर किया जाता है।, लेकिन Realme 13 Pro के मुकाबले पीछे रह जाता है।

 

Realme 13 Pro vs OnePlus Nord 4 :परफॉर्मेंस

दोनों फोन में अच्छे प्रोसेसर हैं जो तेजी से काम करते हैं। गेमिंग और ऐप्स चलाने में आपको कोई दिक्कत नहीं आएगी। Realme 13 Pro में थोड़ा ज्यादा पावरफुल प्रोसेसर थोड़ा ज्यादा अच्छा है, लेकिन दोनों ही फोन आपके रोजमर्रा के कामों के लिए काफी हैं।

Realme 13 Pro vs OnePlus Nord 4 : बैटरी लाइफ

अगर बैटरी की बात करें तो Realme 13 Pro पीछे रह जाता है। क्योकि इसमें आपको 5200mAh की बैटरी ऑफर की जाती है। वही दूसरी तरफ OnePlus Nord 4 में 5500mAh की बैटरी ऑफर की जाती है।

Realme 13 Pro vs OnePlus Nord 4 : कीमत

Realme 13 Pro की कीमत की बात करें तो Realme 13 Pro की कीमत 8GB 256GB के लिए 29,999 रुपये है। वही अगर बात करें OnePlus Nord 4 की कीमत की 29,999 रुपये से शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़े: SMS Fraud के आप न हो जाएं शिकार! 1 मिनट में ऐसे करें फेक मैसेज या लिंक की पहचान

कौन सा फोन खरीदें?

अगर आपके लिए कैमरा क्वालिटी और लंबी बैटरी लाइफ सबसे महत्वपूर्ण हैं, तो Realme 13 Pro आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। लेकिन अगर आप बजट को ध्यान में रखते हुए एक अच्छा फोन चाहते हैं और कैमरा आपके लिए सबसे ऊपर नहीं है, तो OnePlus Nord 4 भी विचार करने लायक है।

याद रखें, सबसे अच्छा फोन आपके पर्सनल जरूरतों, बजट और पसंद पर निर्भर करता है। इसलिए, दोनों फोन की पूरी स्पेसिफिकेशन और कीमतों की तुलना करने के बाद ही अंतिम फैसला लें।

Advertisement
Tags :
OnePlus Nord 4Realme 13 Pro+
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement