चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

न मुड़ेगा न टूटेगा! Realme ने मचाया तहलका! कीमत 7,699 रुपये, फीचर इतने क‍ि ग‍िनते रह जाओ

Realme Smartphone Under 10000: अगर आप भी 10 हजार के बजट में दमदार बैटरी वाला फोन ढूंढ रहे हैं तो Realme आपके लिए शदर फोन लाया है जिसकी कीमत सिर्फ 7,699 रुपये है। चलिए इसके बारे में जानें
02:56 PM Jun 26, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Realme Smartphone Under 10000: Realme भारत में फिर एक बार तहलका मचाने आ रहा है। दरअसल आज कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर एक नए फोन के लॉन्च डिटेल्स शेयर किए हैं जो 28 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। दरअसल कंपनी अपना लेटेस्ट बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन, realme C61 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। C सीरीज में यह नया स्मार्टफोन दमदार परफॉर्मेंस, स्टाइलिश डिजाइन और बेहतरीन इमेजिंग एबिलिटीज के साथ आने वाला है।

Advertisement

मल्टीटास्किंग के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस

Realme C61 में UNISOC T612 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जो बेहतर मल्टीटास्किंग और जबरदस्त परफॉर्मेंस ऑफर करेगा। इतना ही नहीं डिवाइस में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी मिलने वाली है। कंपनी का दावा है कि इसमें यूजर्स को लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ मिलेगी, जो इसे डेली यूज के लिए एकदम बेस्ट स्मार्टफोन बना देगा।

फोटोग्राफी के लिए भी बेस्ट

डिवाइस के साथ फोटोग्राफी के शौकीन लोग 32MP अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा का भी मजा ले पाएंगे, जिसे शार्प और क्लियर तस्वीरें खींचने के लिए डिजाइन किया गया है। चाहे दिन हो या रात, फोन का एल्गोरिदम और नाइट मोड फीचर हाई क्वालिटी वाली तस्वीरें ले सकता है।

Advertisement

कितनी होगी कीमत?

यह फोन दो कलर ऑप्शन सफारी ग्रीन और मार्बल ब्लैक में उपलब्ध होगा और तीन स्टोरेज ऑप्शन 4GB 64GB वेरिएंट 7,699 रुपये में, 4GB 128GB वेरिएंट 7,999 रुपये में और 6GB 128GB वेरिएंट 8,099 रुपये में पेश किया जाएगा। फोन 28 जून से दोपहर 12 बजे realme.com, Flipkart और कुछ ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। डील को और बेहतर बनाने के लिए ICICI, SBI और HDFC के बैंक ऑफर भी उपलब्ध होंगे।

फोन की बिल्ड क्वालिटी काफी जबरदस्त

Realme C61 में आर्मरशेल प्रोटेक्शन दिया गया है, जो फोन को गिरने, मुड़ने और खरोंचने से बचाता है। इसने रिगोरोस ट्रायल्स को पास किया है जिसका मतलब है कि फोन काफी मजबूत है। डिवाइस डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए हाई रिलायबिलिटी सर्टिफिकेशन और IP54 रेटिंग के साथ आता है। अगर आप भी काफी टाइम से किसी बजट स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Advertisement
Tags :
latest realme phonesRealme
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement