खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चार्जिंग की टेंशन खत्म! 38 दिन चलेगी इस धांसू फोन की बैटरी, जानें कीमत और फीचर्स

Realme C63 Launch Price and Features: नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए Realme जबरदस्त फोन लाया है जिसमें आपको बड़ी बैटरी के साथ शानदार कैमरा मिल रहा है। चलिए इसके सभी फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं...
10:40 AM Jun 02, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Realme C63 Launch Price and Features: Realme ने अपना एक और धांसू फोन C63 लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट फोन में दमदार प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल रही है। खास बात यह है कि फीचर्स के मुकाबले इस फोन का प्राइस काफी कम है। फोन को कंपनी ने बजट रेंज में पेश किया है। डिवाइस में आपको 45W Super VOOC चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल रहा है और कैमरा के मामले में भी फोन काफी दमदार है। चलिए डिवाइस के सभी फीचर्स जानते हैं...

Advertisement

Realme C63 के फीचर्स  

फीचर्स की बात करें तो डिवाइस डुअल-सिम सपोर्ट के साथ Android 14 पर बेस्ट Realme UI 5 के साथ आता है और इसमें आपको स्मूथ एक्सपीरियंस के लिए 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। फोन का पीक ब्राइटनेस 450 nits है। साथ ही फोन में 6.74-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc T612 चिपसेट का यूज किया है। डिवाइस में माली-G57 GPU और 8GB रैम भी मिलती है।

16GB तक बढ़ा सकते हैं RAM

खास बात यह है कि डिवाइस वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है जिससे आप RAM को 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। होल पंच डिस्प्ले डिजाइन फोन की लुक को और भी ज्यादा बढ़ा देता है। कैमरा के मामले में भी ये फोन काफी जबरदस्त है इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, इसके साथ एक डुअल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

ये भी पढ़ें- कहीं आपके घर के AC में न हो जाए Blast, जानें बचाव के 7 तरीके

Advertisement

मिनटों में चार्ज हो जाता है फोन

इतना ही नहीं फोन में आपको 45W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल रहा है, जो डिवाइस को मिनटों में चार्ज कर देता है। डिवाइस 5,000mAh की बैटरी देखने को मिलती है। कंपनी ये भी दावा कर रही है कि डिवाइस को एक मिनट के चार्ज पर आप एक घंटे टॉकटाइम का मजा ले सकते हैं जो इसे बाकी स्मार्टफोन्स से खास बना देता है। यही नहीं स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने पर कंपनी 38 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम देने का भी दावा कर रही है।

Realme C63 की कीमत

6GB 128GB मॉडल के लिए, Realme C63 स्मार्टफोन की कीमत IDR 19,99,000 यानी लगभग Rs 10,250 है। जबकि 8GB 128GB वैरिएंट की कीमत IDR 2,299,000 यानी लगभग Rs 11,800 है।

Advertisement
Tags :
latest realme phonesRealme
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement