होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

OnePlus 13 का खेल खत्म... Realme मचाएगा धमाल! 120W चार्जिंग मिनटों में करेगा फोन को चार्ज  

Realme GT 7 Pro Launch Details and Features: एक तरफ जहां OnePlus 13 लॉन्च होने वाला है दूसरी तरफ Realme भी धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। चलिए जानें कैसे...
02:13 PM Oct 20, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Realme GT 7 Pro Launch Details and Features: Realme ने इस साल GT 6 और GT 6T सहित कई स्मार्टफोन लॉन्च करके खूब धमाल मचाया है। अब, कंपनी GT 7 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसमें फ्लैगशिप Snapdragon 8 Elite चिपसेट होने की उम्मीद है। जबकि GT 7 Pro इस अक्टूबर में चीन में लॉन्च होने वाला है, टॉप टिप्स्टर्स का कहना है कि फोन नवंबर तक भारत में आ जाएगा।

Advertisement

अपने हाई-एंड स्पेक्स के साथ, GT 7 Pro Realme के प्रीमियम लाइनअप में सबसे तगड़ा एडिशन होने वाला है। बता दें कि Snapdragon 8 Elite, जो Realme GT 7 Pro में मिलने वाला है, इसका इस्तेमाल OnePlus 13 और iQOO 13 में भी किया जाएगा। दोनों फोन इस साल चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Realme GT 7 Pro के स्पेसिफिकेशन

Realme GT 7 Pro एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है। लीक्स के अनुसार फोन में एक बड़ा 6.78-इंच 1.5K क्वाड-माइक्रो कर्व्ड डिस्प्ले होगा, जो यूजर्स को एक इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस ऑफर करेगा। यह डिस्प्ले साइज और क्वालिटी बताती है कि Realme एक प्रीमियम मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस देने पर फोकस कर रहा है।

पावरफुल चिपसेट

Realme GT 7 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 या एलीट चिपसेट से लैस हो सकता है, जो इसे इस नए प्रोसेसर को शामिल करने वाले पहले फोन में से एक बना देगा। अगर यह सच हो जाता है, तो इसका मतलब है कि गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए आपको दमदार एक्सपीरियंस मिलेगा। यूजर्स 16GB तक रैम और 1TB के बड़े इंटरनल स्टोरेज की भी उम्मीद कर सकते हैं, जो रिसोर्स-इंटेंसिव एप्लिकेशन को संभालने और ज्यादा डेटा स्टोर करने के लिए बेस्ट है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Flipkart Diwali Sale में सिर्फ 6,699 रुपये में मिल रहे हैं 32 इंच Smart TV, देखें 3 बेस्ट डील्स

कैमरा देगा शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस

कैमरा की बात करें तो GT 7 Pro में एक पावरफुल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है जिसमे एक 50MP Sony IMX906 प्राइमरी सेंसर, एक 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और एक अन्य 50MP IMX882 सेंसर के साथ मिलकर शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देगा। इसके अलावा, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) के साथ 50MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉल को बेहतर बनाएगा।

बैटरी भी सबसे दमदार...

बैटरी के मामले में भी फोन काफी जबरदस्त होगा। इसमें 6,500mAh की बैटरी और 120W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा, जो यूज़र्स को ज्यादा बैटरी लाइफ और क्विक चार्जिंग देगा। अगर ये लीक सही हैं, तो Realme GT 7 Pro स्मार्टफोन मार्केट में एक नया बेंचमार्क सेट कर सकता है और कहीं न कहीं ये फोन OnePlus 13 के लिए बड़ा सिरदर्द बन सकता है, क्योंकि इसमें में आपको लगभग ऐसे ही फीचर्स मिलने वाले हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
latest realme phonesRealme
Advertisement
Advertisement