चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vi Recharge Plan: 28 या 84 दिन नहीं, ये है 56 दिनों का सस्ता रिचार्ज प्लान!

Recharge Plan with 56 Days Validity: अगर आप 28 दिन या 84 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज को नहीं अपनाना चाहते हैं तो आप 56 दिनों की वैधता के साथ आने वाले प्लान को अपना सकते हैं। आइए 56 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं।
04:43 PM Jun 08, 2024 IST | Simran Singh
सस्ता रिचार्ज प्लान
Advertisement

Recharge Plan with 56 Days Validity: देश में तीन प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनियां हैं जिनमें रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का नाम शामिल है। ये तीनों ही कंपनी अपने ग्राहकों के बीच किसी न किसी खास रिचार्ज प्लान के कारण जानी जाती है। बात करें वोडाफोन आइडिया की तो ये भले ही अपने ग्राहकों को 5जी नेटवर्क सर्विस प्रदान न कर रही हो, लेकिन इसके कुछ रिचार्ज प्लान है जो लोग की पॉकेट के लिए परफेक्ट होते हैं। कम कीमत में अधिक बेनिफिट्स के साथ आने वाले रिचार्ज को कई लोग अपनाना पसंद करते हैं, आइए आपको 56 दिनों की वैधता के साथ आने वाले वीआई के सस्ते रिचार्ज के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Advertisement

56 दिनों का सस्ता रिचार्ज प्लान!

अगर आप लंबी वैधता में 500 रुपये से कम का रिचार्ज प्लान अपनाना चाहते हैं तो वीआई का प्लान ले सकते हैं। कंपनी की ओर से वोडाफोन आइडिया का 479 रुपये वाला रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। इस प्लान के साथ यूजर को 56 दिनों तक सर्विस का फायदा मिलता है।

Vi Rs 479 Recharge Plan

वीआई का 479 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 56 दिनों तक हर दिन 1.5 GB डेटा बेनिफिट के साथ आता है। प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS का फायदा दिया जाता है। इसके अलावा अन्य एडिशनल बेनिफिट भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Sasta Data Recharge! सिर्फ 108 रुपये में 60 दिनों तक खूब चलाएं इंटरनेट

Advertisement

Vi Rs 479 Plan Additional Benefits

वीआई के साथ आपको एक खास फायदा ये मिल जाता है कि अगर आपका डेली डेटा लिमिट बाकी रह गया है तो आप उसका इस्तेमाल लेफ्टओवर डेटा पॉलिसी के तहत कर सकते हैं। इसके अलावा रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का यूज कर सकते हैं। प्लान के साथ सप्ताहांत डेटा रोलओवर और हर महीने 2 जीबी तक बैकअप डेटा का फायदा भी मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाने पर आप 64Kbps की स्पीड के साथ डेटा का यूज कर सकते हैं।

Vi Recharge Plan with 28 Days Validity

अगर आप डेली 1.5जीबी डेटा बेनिफिट वाला रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो इसके लिए वीआई का 28 दिन वाला प्लान अपना सकते हैं। वोडाफोन आइडिया की ओर से 299 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 1.5GB डेटा और 100 SMS का फायदा दिया जाता है।

ये भी पढ़ें- Recharge Plan: नहीं करना पड़ेगा बार-बार रिचार्ज, ये है Jio का खास प्लान

ये भी पढ़ें- iPhone 15 हुआ सस्ता, जानें Flipkart और Amazon सेल की डील

Advertisement
Tags :
Recharge Plansvi recharge planvodafone idea
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement