होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Recharge Plans: 84, 98 और 336 दिनों के रिचार्ज प्लान, कौन सा सबसे सस्ता? जानिए

Reliance Jio Recharge Plans: सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं? अगर हां, तो आइए आपको जियो को कुछ लेटेस्ट प्लानों के बारे में बताते हैं।
01:56 PM Oct 07, 2024 IST | Simran Singh
रिचार्ज प्लान्स
Advertisement

Recharge Plans with 84, 98 and 336 Days: देश की सबसे प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने तेज इंटरनेट और देशभर में नेटवर्क सुविधा के लिए जाना जाता है। हालांकि, अपने रिचार्ज प्लान के रेट बढ़ाने के बाद से कंपनी थोड़ी विवादों में रही, लेकिन सितंबर के आखिरी दिनों और अक्टूबर के शुरुआत में जियो की ओर से अलग-अलग वैधता वाले प्लान को पेश किया गया है। 84 दिनों की वैधता वाले दो रिचार्ज प्लान आ चुके हैं। जबकि, 98 दिन और 336 दिनों की वैधता वाले भी रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं। आज हम आपको जियो के 84, 98 और 336 दिनों वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, आइए जानते हैं कौन सा रिचार्ज सबसे किफायती है?

Advertisement

Reliance Jio 84 Days Validity Plans

जियो ने हाल ही में 84 दिनों की वैधता वाले दो रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। एक रिचार्ज प्लान की कीमत 1029 रुपये है जिसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 2GB डेटा और डेली 100 SMS का फायदा मिलता है। प्लान के साथ कुल 168GB डेटा की सुविधा मिलती है। 5जी इंटरनेट स्पीड के साथ डेटा की सुविधा मिलती है। प्रतिदिन डेटा खत्म होने पर 64Kbps की स्पीड के साथ इंटरनेट की सुविधा मिलती है।

एक प्लान 799 रुपये का आता है, जिसके साथ हर दिन 1.5 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है। प्लान के साथ जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा का बेनिफिट मिलता है।

ये भी पढ़ें- Jio, एयरटेल और VI देखता रह गया… BSNL ने फिर मारी बाजी

Advertisement

Jio 98 Days Validity Recharge Plan

रिलायंस जियो का 999 रुपये का रिचार्ज प्लान 98 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान के साथ हर नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड सुविधा मिलती है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 2GB डेटा और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड की मुफ्त में सुविधा मिलेगी।

Jio Cheapest Annual Plans

रिलायंस जियो की ओर से 336 दिनों की वैधता वाले कई प्लान ऑफर किए जाते हैं, जिनमें से सबसे सस्ता प्लान 895 रुपये का है। इस रिचार्ज के साथ यूजर्स को 895 रुपये में 336 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और हर 28 दिन में 50 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान के साथ कुल 24 GB हाई स्पीड डेटा का फायदा मिलेगा। प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: साल भर की छुट्टी वाला किसका रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता? 

Open in App
Advertisement
Tags :
Recharge PlansReliance JioTech News
Advertisement
Advertisement