चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus के बाद Redmi ला रहा है 108MP कैमरा वाला सस्ता फोन, जानें खासियतें  

Redmi 13 5G launch Date Price and Features : रेडमी जल्द ही भारत में 108MP कैमरा वाला सस्ता फोन ला रहा है जिसकी कीमत काफी कम होगी। बड़ी बैटरी के साथ फोन में आपको डुअल-साइड ग्लास देखने को मिलने वाला है। चलिए इसके बारे जानें
11:27 AM Jun 25, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Redmi New Upcoming Smartphone: OnePlus ने हाल ही में Nord CE 4 Lite 5G को पेश किया था जिसे कंपनी ने 20 हजार से कम में लॉन्च किया है। अब इसके बाद Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi अगले महीने भारत में Redmi 13 5G लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। जिसकी कीमत 15 हजार से कम होने वाली है। चीनी स्मार्टफोन मेकर ने Redmi 13 5G की रिलीज डेट और कुछ स्पेसिफिकेशन को पहले ही कंफर्म कर दिया है।

Advertisement

यह डिवाइस क्रिस्टल ग्लास डिजाइन के साथ आएगा जो सेगमेंट का एकमात्र 5G स्मार्टफोन माना जा रहा है जिसमें डुअल-साइड ग्लास देखने को मिल सकता है। अगर आप भारत में कोई बजट डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो चलिए पहले Redmi 13 5G  की लॉन्च डेट जानते हैं...

Redmi 13 5G भारत में कब होगा लॉन्च?  

बजट-सेंट्रिक 5G स्मार्टफोन 9 जुलाई को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। Xiaomi के ऑफिशियल चैनल्स के अलावा, यह Amazon India पर भी खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर स्मार्टफोन की एक माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : इनवर्टर की बैटरी में कब डालना चाहिए पानी? कौन से वाटर का करें यूज, जानें

Redmi 13 5G स्पेसिफिकेशन

Xiaomi की वेबसाइट के अनुसार, फोन में सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल डिस्प्ले के साथ सेगमेंट का सबसे बड़ा डिस्प्ले मिलने की बात कही जा रही है। फोन में फ्लैट फ्रेम और बैक मिलेगा। वॉल्यूम और पावर बटन दाईं ओर होंगे और USB टाइप-C पोर्ट और स्पीकर यूनिट नीचे की तरफ देखने को मिलेगी। ऊपर की तरफ, इसमें हेडफोन जैक और IR ब्लास्टर भी देखने को मिलेगा जो आजकल बहुत से स्मार्टफोन्स पर गायब हो चुका है।

बड़ी बैटरी और दमदार कैमरा  

Redmi 13 5G में स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 एक्सेलेरेटेड एडिशन चिपसेट मिलने वाला है। हैंडसेट Xiaomi HyperOS पर चलेगा। बजट डिवाइस में 33W चार्जिंग के साथ 5,030mAh की बैटरी होने की बात कही गई है। कैमरा की बात करें तो डिवाइस में रियर पर रिंग LED फ्लैश के साथ 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। यह पिंक और ब्लू कलर में लॉन्च होने वाला है।

Redmi 13 5G की संभावित कीमत  

लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन के भारत में 15,000 रुपये की कीमत के आने की उम्मीद जताई जा रही है। पिछली बार लॉन्च के समय बैंक ऑफर्स के साथ कंपनी ने Redmi 12 5G को 10,999 रुपये में उपलब्ध कराया था। इस मॉडल का बिना किसी ऑफर के प्राइस पिछले मॉडल के समान हो सकता है।

Advertisement
Tags :
5G smartphoneRedmi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement