खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गजब का ऑफर! 200MP कैमरे वाला फोन ही नहीं स्मार्टवॉच भी मिलेगी सस्ते में, देखें ये बेहतरीन डील

Redmi Note 13 Pro Plus Price : रेडमी अपनी 10th एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है और अपने कई प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका दे रहा है। एक फोन के साथ तो कंपनी वॉच भी सस्ते भी दे रही है। चलिए इस डील के बारे में जानें
10:08 AM Jul 13, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Redmi Note 13 Pro Plus Price: Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने इस साल जनवरी में भारतीय ग्राहकों के लिए Redmi Note 13 Pro Plus की घोषणा की थी। वहीं, अभी कंपनी अपनी 10th एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है और एक खास सेल लेकर आई है जहां कई रेडमी प्रोडक्ट्स सस्ते में मिल रहे हैं। सेल में कंपनी Redmi Note 13 Pro Plus पर एक शानदार Xiaomi Smart Bundle ऑफर दे रही है जहां से आप फोन के साथ Redmi Watch 3 Active को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Advertisement

Xiaomi की वेबसाइट के अनुसार, खरीदार इन डिवाइस की MRP पर 7,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। अगर आप भी फोन के साथ-साथ शानदार स्मार्टवॉच भी खरीदना चाहते हैं तो ये डील आपको मिस नहीं करनी चाहिए। चलिए इसके बारे में जानें...

Xiaomi Smart Bundle: Redmi Note 13 Pro Plus ऑफर

Xiaomi स्मार्ट बंडल ऑफर के बाद Redmi Note 13 Pro Plus 8GB 256GB वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपये और Redmi Watch 3 Active की कीमत 2,499 रुपये हो गई है। डिवाइस का वॉच के साथ टोटल प्राइस 33,498 रुपये है। Xiaomi Smart Bundle के साथ, आप दोनों डिवाइस 32,998 रुपये में ले सकते हैं। जहां से आप दोनों डिवाइस पर कुल 7 हजार रुपये तक बचा सकते हैं।

Advertisement

Xiaomi Smart Bundle के साथ Redmi Note 13 Pro Plus खरीदना सही?

Redmi Note 13 Pro की स्टैंडअलोन खरीद पर, आप बैंक ऑफर के जरिए 3,000 रुपये की छूट और Mi Exchange के जरिए 3,000 रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज कैशबैक ले सकते हैं। देखा जाए तो ये डील भी काफी जबरदस्त है जहां से आप डिवाइस पर 6 हजार रुपये तक बचा सकते हैं।

वहीं, अगर आपके पास बैंक कार्ड नहीं है या आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं उठाना चाहते हैं तो आप Watch 3 Active बंडल ऑफर के साथ जा सकते हैं, इससे आपको फोन और वॉच दोनों ही काफी सस्ते में मिल जाएगी। इस बीच, चलिए दोनों डिवाइस के स्पेसिफिकेशन भी जान लेते हैं...

ये भी पढ़ें : लैपटॉप में कैसे लग सकती है आग? कहीं आप तो नहीं कर रहे ये गलतियां? जानें बचाव का तरीका

Redmi Note 13 Pro Plus के फीचर्स

रेडमी नोट 13 प्रो प्लस में गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ 1.5K कर्व्ड AMOLED 120Hz स्क्रीन, डाइमेंशन 7200-अल्ट्रा प्रोसेसर, Android 13 पर बेस्ड MIUI 14, 120W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी, 200MP 8MP 2MP रियर और 16MP का सेल्फी कैमरा के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि डिवाइस सिर्फ 19 मिनट में फुल चार्ज हो सकता है।

Redmi Watch 3 Active के फीचर्स

रेडमी वॉच 3 एक्टिव में 450nits ब्राइटनेस के साथ 1.83-इंच HD LCD 60Hz डिस्प्ले, मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 289mAh की बैटरी, Mi फिटनेस ऐप इंटीग्रेशन, ब्लूटूथ 5.3, 5ATM वाटर रेजिस्टेंस और कई हेल्थ और फिटनेस मॉनिटरिंग सेंसर मिलते हैं।

Advertisement
Tags :
best camera phoneRedmi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement