चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Redmi Pad SE: 23 अप्रैल को लॉन्च होगा सस्ता टैबलेट! जानें लीक फीचर्स

Redmi Pad SE Launch Date: रेडमी पैड एसई टैबलेट की लॉन्च डेट कन्फर्म हो चुकी है। 23 अप्रैल 2024 को भारत में ये सस्ता टैबलेट लॉन्च हो जाएगा। आइए रेडमी पैड एसई टैबलेट के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।
01:43 PM Apr 17, 2024 IST | Simran Singh
Redmi Pad SE
Advertisement

Redmi Pad SE Launch Date Price in India: भले ही ज्यादातर काम को करने के लिए स्मार्टफोन मददगार है लेकिन आज भी कई लोगों की पहली पसंद टैबलेट और लैपटॉप है। बात करें टैबलेट की तो मार्केट में आने के दौरान टैबलेट कई लोगों की पहली पसंद बना था, लेकिन वक्त के साथ इसकी पहचान कम होती जा रही है। हालांकि, अब फिर से टैबलेट लोगों के बीच अपनी जगह बना सकता है। कई दिग्गज टेक कंपनियां मार्केट में अपना नया टैबलेट लाने की तैयारी में है।

Advertisement

हाल ही में वनप्लस के अपकमिंग टैबलेट को लेकर जानकारी सामने आई थी, जिससे पता चला था कि जुलाई 2024 में वनप्लस पैड 2 (OnePlus Pad 2) को लॉन्च किया जा सकता है। भारतीय बाजार में इसको 40 हजार रुपये तक की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। अपकमिंग वनप्लस पैड 2 को टक्कर देने के लिए मार्केट में एक और सस्ता टैबलेट आने के लिए तैयार है। जी हां, दिग्गज टेक कंपनी शाओमी ने अपने अपकमिंग टैबलेट की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है।

Redmi Pad SE Launch Date in India

कंपनी ने रेडमी पैड एसई की लॉन्च डेट और फीचर्स का टीजर जारी कर दिया है। शाओमी के ऑफिशियल एक्स अकाउंट के अनुसार रेडमी पैड एसई टैबलेट 23 अप्रैल को लॉन्च होगा। कंपनी की ओर से बड़ी स्क्रीन का ये सस्ता टैबलेट ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है और अब जल्द ही भारतीय बाजार में भी उतारा जाएगा।

Redmi Pad SE Specifications (Expectations)

शाओमी ने रेडमी पैड एसई की माइक्रो साइट का लिंक भी अपने X अकाउंट के माध्यम से साझा किया है। माइक्रोसाइट के अनुसार रेडमी पैड एसई टैबलेट में 11 इंच का डिस्प्ले होगा। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट की स्क्रीन मिलेगी। इस टैबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 (Qualcomm Snapdragon 680) प्रोसेसर मिलेगा जो दमदार परफॉर्मेंस के लिए मददगार साबित हो सकता है। इसकी मदद से कई काम को एक साथ किया जा सकेगा। मल्टी-टास्किंग सपोर्ट वाला ये टैबलेट UI, स्प्लिट और फ्लोटिंग विंडो स्क्रीन के ऑप्शन के साथ आएगा।

Advertisement

बात करें स्पीकर की तो रेडमी पैड एसई टैबलेट में आपको क्वॉड स्पीकर सेटअप मिलेगा Dolby Atmos सपोर्ट के साथ होगा। बैटरी के मामले में भी ये टैबलेट दमदार होगा। फुल चार्जिंग पर ये टैबलेट 43 दिनों तक के स्टैंडबाय टाइम के साथ आएगा। जबकि, वीडियो प्लेबैक टाइम 14 घंटा और म्यूजिक प्लेबैक टाइम 219 घंटा हो सकता है।

ये भी पढ़ें- OnePlus Pad से कितना बेहतर होगा Next Gen Tablet? जानें 

Redmi Pad SE Price in India (Expectations)

रेडमी पैड एसई पहले ही ग्लोबली बाजार में लॉन्च हो चुका है। चुनिंदा यूरोपीय बाजारों में इस टैबलेट की कीमत 25 हजार रुपये के करीब है। इसके 4GB 128GB वेरिएंट की कीमत EUR 199 (करीब 18,000 रुपये) है। 6GB 128GB की कीमत EUR 229 (लगभग 20,800 रुपये) और 8GB 128GB वेरिएंट की कीमत  EUR 249 (लगभग 22,600 रुपये) है। हालांकि, अभी तक भारत में रेडमी पैड एसई की कीमत कितनी होगी? इसकी कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि भारत में भी टैबलेट की कीमत 25 हजार रुपये तक के आसपास हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Flipkart की सुपर कूलिंग सेल इस दिन होगी शुरू

Advertisement
Tags :
Redmitablet underTablet under 30K
Advertisement
Advertisement