चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio Recharge Plans Offers Jun 2024: Jio का सस्ता रिचार्ज प्लान! सिर्फ इतने रुपये में 13 OTT, 62GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मजा

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: आप रिचार्ज करने जा रहे हैं तो पहले रिलायंस जियो के किफायती प्लान को अपना सकते हैं, आइए जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानते हैं।
12:55 PM Jun 14, 2024 IST | Simran Singh
जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान
Advertisement

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan under 400: टेलीकॉम सेक्टर में तमाम कंपनियां हैं जिनमें सबसे पहला नाम रिलायंस जियो का आता है। इसके बाद एयरटेल और वोडाफोन आइडिया कंपनी को लोगों के बीच पसंद किया जाता है। दोनों कंपनियों को टक्कर देने के लिए जियो तरह-तरह के प्लान पेश करता रहता है। इनमें कुछ रिचार्ज प्लान बेहद सस्ते होते हैं। अगर आप ऐसे रिचार्ज को अपनाना पसंद करते हैं जो कम कीमत में कई बेनिफिट्स के साथ आए? तो आप जियो के रिचार्ज प्लान को अपना सकते हैं।

Advertisement

दरअसल, टेलीकॉम सेक्टर की ओर से एक या दो नहीं बल्कि ढेरों बेनिफिट्स के साथ रिचार्ज प्लान ऑफर किया जा रहा है। आज हम आपको जिस रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं वो 400 रुपये से कम कीमत में आता है, लेकिन डेटा, कॉलिंग समेत 13 ओटीटी ऐप्स का फायदा भी मिलता है।

Reliance Jio Rs 398 Recharge Plan

रिलायंस जियो का 398 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें यूजर को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा यूजर्स हर दिन SMS की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। प्लान के साथ रोजाना 2GB डेटा का फायदा भी दिया जाता है, जो 28 दिनों के हिसाब से कुल 56GB डेटा के साथ है।

प्लान के साथ यूजर को 6GB का बोनस डेटा मिलता है। यूजर्स कुल मिलाकर 62GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं। प्लान के साथ अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा की सुविधा भी मिलती है। अगर आप 5जी नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहे हैं तो प्लान के तहत आपको अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा का फायदा मिल सकेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें- 70 दिनों की वैधता वाला सस्ता रिचार्ज प्लान! मिलेंगे कई फायदे

मिलेगा इन 13 OTT Apps का बेनिफिट

ये सभी ओटीटी ऐप के सब्सक्रिप्शन अलग-अलग भाषाओं के साथ हैं। आपको विभिन्न तरह के कंटेंट देखने को मिलेंगे। जियो के इस प्लान के साथ अतिरिक्त बेनिफिट्स भी मिलेंगे। ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ आप जियो के दूसरे ऐप्स का इस्तेमाल कर सकेंगे। प्लान के साथ Jio TV, जियो क्लाउड और अन्य ऐप्स का फायदा मिल सकेगा।

ये भी पढ़ें- Vi का 28 या 84 दिन नहीं, ये है 56 दिनों का सस्ता रिचार्ज प्लान!

Advertisement
Tags :
Cheapest Recharge PlanRecharge PlansReliance Jio
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement