होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Reliance Jio लाया BSNL से सस्ता रिचार्ज प्लान! कम में मिल रहा है ज्यादा फायदा

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए किफायती रिचार्ज प्लान लॉन्च किया जो बीएसएनएल के प्लान से भी सस्ता लगेगा, आइए प्लान के साथ मिल रहे बेनिफिट्स के बारे में जानते हैं।
08:56 AM Oct 17, 2024 IST | Simran Singh
रिलायंस जियो
Advertisement

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: देशभर में सबसे प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो है, जो अपने ग्राहकों को कम में ज्यादा बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान देने का दावा करती हैं। ये पहली कंपनी हैं जो अपने ग्राहकों को सबसे ज्यादा क्षेत्रों में 5जी नेटवर्क की सुविधा प्रदान करती है। जियो ने पिछले कुछ दिनों में कई सस्ते प्लान पेश किए हैं और दिवाली से पहले भी जियो का प्लानों का धमाका जारी है। जियो ने 150 रुपये से कम का एक प्लान पेश किया है, जिसके साथ डेटा, कॉलिंग और कई फायदे मिल रहे हैं। आइए जियो के नए प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

Reliance Jio Rs 101 Plan

जियो की ओर से 101 रुपये का किफायती प्लान पेश किया गया है। ये कंपनी का ट्रू अनलिमिटेड अपग्रेड्स प्लान है, जिसे बेस प्लान के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा का बेनिफिट मिलता है। साथ ही 6GB 4G डेटा भी मिलता है।

इस प्लान को चुनिंदा प्लान के साथ चलाया जा सकता है। ऐसे यूजर्स जो एक्स्ट्रा पैसे देकर अधिक डेटा बेनिफिट नहीं चाहते हैं उनके लिए ये प्लान एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Recharge Plans: 84, 98 और 336 दिनों के रिचार्ज प्लान, कौन सा सबसे सस्ता? 

किन-किन प्लानों के साथ मिलता है बेनिफिट?

जियो के 101 रुपये वाले प्लान का इस्तेमाल सभी डेली 1 GB डेटा वाले प्लान और सभी डेली 1.5GB डेटा वाले प्लान जो करीब 2 महीने की वैधता के साथ होते हैं उन प्लानों के साथ इस ट्रू अनलिमिटेड अपग्रेड प्लान को अपनाया जा सकता है। Jio True 5G नेटवर्क से जुड़े ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा मिलता है।

जियो के 7 इंटरनेशनल प्लान

जियो की ओर से चुनिंदा देशों के लिए 7 इंटरनेशनल प्लान पेश किए जा चुके हैं। ये प्लान 39, 49, 59, 69, 79, 89 और 99 रुपये की कीमत के साथ हैं।

ये भी पढ़ें- Reliance Jio का दिवाली धमाका! 7 सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Recharge PlansReliance JioTech News
Advertisement
Advertisement