होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Reliance Jio: ये हैं 98 और 336 दिनों वाले दो सस्ते रिचार्ज प्लान, डेटा और कॉलिंग का मिलेगा भरपूर मजा!

Reliance Jio Cheapest Recharge Plans: आप लंबी वैधता वाला सस्ता रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो जियो के इन दो प्लान में से कोई एक चुन सकते हैं। आइए जियो के 98 दिन और 336 दिनों वाले प्लान के बारे में जानते हैं।
02:40 PM Oct 03, 2024 IST | Simran Singh
सस्ता रिचार्ज प्लान
Advertisement

Reliance Jio Cheapest Recharge Plans: अगर आप लंबी वैधता वाले रिचार्ज प्लान को अपनाना पसंद करते हैं तो जियो के दो सस्ते रिचार्ज प्लान में से कोई एक चुन सकते हैं। प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी जियो की ओर से 98 और 336 दिनों की वैधता वाले दो सस्ते रिचार्ज प्लान हाल ही में पेश किए गए हैं। लंबी अवधि के साथ आप कॉलिंग, इंटरनेट और ओटीटी ऐप्स का आनंद उठा सकते हैं। आइए जानते हैं आपके लिए जियो का 98 दिन वाला या 336 दिन वाले प्लान में से कौन सा सबसे बेस्ट रहेगा?

Advertisement

Reliance Jio Rs 999 Plan Benefits

रिलायंस जियो की ओर से 999 रुपये वाला किफायती रिचार्ज प्लान (Cheapest Recharge Plan) पेश किया जाता है, जो लंबी वैधता के साथ आता है। कंपनी अपने ग्राहकों को सिर्फ 999 रुपये में 98 दिनों के लिए अनलिमिटेड मजा दे रही है। आपको प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा, एसएमएस और ओटीटी ऐप्स का मजा मिलेगा।

ये भी पढ़ें- FD Rates: ये 5 बैंक दे रहे हैं Fixed Deposit पर 9% तक का ब्याज

Advertisement

जियो का 999 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 5जी नेटवर्क के साथ हर दिन 2GB डेटा की सर्विस प्रदान करता है। यूजर्स को 5जी अनलिमिटेड डेटा का फायदा भी मिलता है। प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Reliance Jio Rs 895 Plan Benefits

रिलायंस जियो का रिचार्ज प्लान 336 दिनों की वैधता के साथ आता है। यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और डेटा समेत ओटीटी का मजा मिलता है। सिर्फ 895 रुपये में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और कुल 24GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। प्लान के साथ यूजर्स को जियो ऐप्स जैसे- जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस का फायदा मिलता है।

ये भी पढ़ें- Jio के बाद Airtel का धमाका! ले आया 3 सस्ते रिचार्ज प्लान

Open in App
Advertisement
Tags :
cheapest Recharge PlansRecharge PlansReliance Jio
Advertisement
Advertisement