खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Reliance Jio का खास ऑफर, 234 रुपये के रिचार्ज पर 2 महीने का प्लान फ्री!

Reliance Jio Phone Recharge Plan: जियो अपने यूजर्स को 234 रुपये के रिचार्ज पर दो महीने तक प्लान की सुविधा का लाभ फ्री में दे रहा है। हालांकि, ये ऑफर जियो के सभी यूजर्स के लिए नहीं है। आइए जानते हैं कि जियो के किन यूजर्स को इस ऑफर का फायदा मिलेगा?
03:02 PM Apr 11, 2024 IST | Simran Singh
रिलायंस जियो
Advertisement

Reliance Jio Phone Recharge Plan: देश की प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स को किफायती रिचार्ज प्लान देने के मामले में जानी जाती है। ये ही कारण है कि कंपनी के यूजर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को कड़ी टक्कर भी मिलती है। इन दोनों कंपनियों की टेंशन बढ़ाने के लिए जियो ने एक खास ऑफर पेश किया है जिसमें एक या दो दिन के लिए नहीं बल्कि दो महीने के लिए मुफ्त में रिचार्ज प्लान का फायदा दिया जा रहा है। हालांकि, इस ऑफर का फायदा चुनिंदा जियो यूजर्स को ही मिल सकेगा। आइए जानते हैं कि जियो किन यूजर्स को 234 रुपये के रिचार्ज पर 2 महीने का प्लान बिल्कुल फ्री दे रहा है?

Advertisement

जियो का खास ऑफर

रिलायंस जियो की ओर से 234 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। कंपनी ने इस प्लान को हाल ही में जियो भारत 4जी फोन यूजर्स के लिए पेश किया है। 999 रुपये की कीमत में आने वाला जियो भारत (JioBharat 4G Phone) अगर आपने भी खरीदा है तो इस प्लान का फायदा आप भी उठा सकते हैं, लेकिन 234 रुपये के रिचार्ज पर 2 महीने के फ्री प्लान की सुविधा का लाभ हर किसी के लिए उपलब्ध नहीं है।

Jio Rs 234 Plan Benefits

जियोभारत फोन यूजर्स को 234 रुपये के रिचार्ज का फायदा दिया जाता है। बात करें प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 0.5GB डेटा का फायदा मिलता है। ये प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Jio Rs 234 Plan Availability 

जियो की ओर से 234 रुपये के रिचार्ज पर 2 महीने का प्लान फ्री दिया जा रहा है। हालांकि, ये ऑफर सिर्फ उन JioBharat 4G Phone यूजर्स के लिए है जिन्होंने 1 अप्रैल, 2024 को या उसके बाद फोन को खरीद कर यूज किया है। साथ ही जियो की नई सिम खरीदी है या अपने मौजूदा सिम को फोन में इस्तेमाल कर रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Jio दे रहा है सस्ते में एक्स्ट्रा डेटा, कॉलिंग समेत और भी बहुत कुछ

कैसे मिलेगा जियो का 2 महीने का प्लान फ्री?

अगर आप भी 234 रुपये का रिचार्ज कर 2 महीने का प्लान फ्री चाहते हैं तो इसके लिए आपको जियो स्टोर से जियोभारत फोन को खरीदना होगा। साथ ही उसमें जियो की सिम का इस्तेमाल करना होगा। ऐसे में 234 रुपये का रिचार्ज करके आपको 2 महीने के लिए प्लान के फायदे फ्री में मिल सकेंगे। बता दें कि ये ऑफर सिर्फ 1 अप्रैल के बाद खरीदे गए जियोभारत फोन यूजर्स के लिए है जिसे सिर्फ एक बार ही अपनाया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए आप जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Airtel vs Jio vs Vi: 719 रुपये का रिचार्ज प्लान किसका बेस्ट?

Advertisement
Tags :
Jio PhoneRecharge PlansReliance Jio
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement