खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samsung Galaxy Flip 6 की लॉन्च डेट और फीचर्स लीक, दमदार प्रोसेसर के साथ मिलेगा 50 MP कैमरा

Samsung Galaxy Flip 6 Launch Date and Features: क्या आप भी नया फ्लिप फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा और इंतजार कर लीजिए क्योंकि सैमसंग जल्द ही Galaxy Flip 6 को लॉन्च करने जा रहा है। चलिए इसके बारे में जानें
08:53 AM May 23, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Samsung Galaxy Flip 6 Launch Date and Features: सैमसंग का आगामी फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Flip 6 पहले ही लीक्स में सामने आ चुका है। जिसके बाद से कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी फ्लिप 6 के अनपैक्ड 2024 में गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा किया जा रहा है कि यह इवेंट इस बार 10 जुलाई को हो सकता है।

Advertisement

लेटेस्ट रिपोर्ट में, गैलेक्सी जेड सीरीज के फोन को भारतीय मानक ब्यूरो यानी BSI की साइट पर स्पॉट किया गया है। 91मोबाइल्स के अनुसार, गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 को अभी बीआईएस सर्टीफिकेशन्स मिला है, जिसका मतलब है कि गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 भी जल्द ही पेश किया जा सकता है, क्योंकि लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के लिए सर्टिफिकेशन जरूरी है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 के फीचर्स

गैलेक्सी Z फ्लिप 6 इस बार 3.4-इंच कवर डिस्प्ले के साथ आ सकता है और प्राइमरी डिस्प्ले 6.7-इंच के आसपास हो सकती है। Z फ्लिप 6 और Z फोल्ड 6 दोनों के ग्लोबल मार्केट में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है। यह लाइट ब्लू, लाइट ग्रीन, सिल्वर और येलो सहित चार कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : 5,700mAh की बैटरी के साथ आ रहा है Vivo का पहला फोल्डेबल फोन, Flipkart पर हुआ लिस्ट

मिलेगी बड़ी बैटरी

स्मार्टफोन 3,880mAh की बड़ी के साथ आ सकता है जो Z Flip 5 की बैटरी का अपग्रेड होगा। फोन में 25W चैग्रिन सपोर्ट देखने को मिल सकता है। डिवाइस लेटेस्ट Android 14-बेस्ड OneUI स्किन पर चल सकता है और इसे 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी वाले स्टैंडर्ड वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

कैमरा में होगा बड़ा अपग्रेड

कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन में EIS सपोर्ट के साथ 50 MP का प्राइमरी शूटर मिल सकता है। यह अपने पिछले मॉडल की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड होगा जो 12 एमपी कैमरा ऑफर करता है। अब ऐसा लग रहा है कि Z Flip 6, ओप्पो फाइंड N3 Flip को टक्कर दे पाएगा। हालांकि सैमसंग ने अभी तक डिवाइस के किसी भी स्पेसिफिकेशन या लीक को कंफर्म नहीं किया है लेकिन कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में कंपनी इसे लेकर बड़ी घोषणा कर सकती है।

Advertisement
Tags :
SamsungSamsung Galaxy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement