होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon Sale: कमाल का ऑफर! 5000mAh बैटरी वाला Samsung का ये 5G फोन मिल रहा है सस्ता

Samsung Galaxy M55s Sale: अमेजन ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक Samsung Galaxy M55s को डिस्काउंट प्राइस के साथ लिस्ट किया है।
07:59 AM Oct 26, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Samsung Galaxy M55s Sale: नए फोन की तलाश करने वालों के लिए खास मौका है। अमेजन अपने कस्टमर्स के लिए दिवाली सेल लेकर आया है, जिसमें आप अपने पसंदीदा डिवाइस पर बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स पा सकते हैं। इस लिस्ट में कई स्मार्टफोन और डिवाइस को शामिल किया गया है। यहां हम ऐसे ही एक फोन  सैमसंग गैलेक्सी M55s का विकल्प लेकर आए हैं। आपको बता दें कि अमेजन इस डिवाइस पर कई ऑफर्स और डिस्काउंट मिलते हैं।

Advertisement

इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी के साथ 50MP मेन कैमरा मिलता है। यहां हम इस डिवाइस की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी M55s की कीमत

गैलेक्सी M55s को अमेजन पर 17,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर्स मिलता है, जिसमें 16,650 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। आपको बता दें कि एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन की क्वालिटी, मॉडल और स्थिति की जांच की जाती है।

इसके अलावा अमेजन अलग-अलग बैंक के साथ डिस्काउंट और ऑफर्स दे रहा है, जिसे आप फोन को लिए बीलिंग करते वक्त चेक कर सकते हैं।

Advertisement

Samsung Galaxy M55s

यह भी पढ़ें - 43000 रुपये की कीमत में आपका हो सकता है ये iPhone; ऑफर्स लगाकर हो जाएगा और भी सस्ता

 सैमसंग गैलेक्सी M55s के स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स की बात करें तो इस फोन 6.7 इंच का सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले मिलता है, जिसमें  1080 x 2400 पिक्सल के साथ FHD रेजोल्यूशन, 394 PPI और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ एंड्रॉइड बेस्ड वन UI 6.1 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

कैमरा की बात करें तो इस डिवाइस में आपको 50MP मेन वाइड एंगल कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो एंगल कैमरा दिया गया है |  इस डिवाइस में 50MP  फ्रंट कैमरा दिया गया है|

बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000mAh लिथियम-आयन बैटरी के साथ C-टाइप सुपर फास्ट चार्जिंग और 45W चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा मिलती है।  Samsung Galaxy M55s के साथ AndroidOS अपग्रेड के लिए 4 जनरेशन अपग्रेड और 5 साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
5G smartphoneSamsungSamsung Galaxy M55sSmartphone
Advertisement
Advertisement