चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samsung फैंस के लिए खुशखबरी! नए फोल्डेबल फोन, Galaxy Ring समेत आ रहे हैं कई धांसू प्रोडक्ट्स

Samsung Galaxy Unpacked 2024 Date: अगर आप भी नया फोल्डेबल फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। सैमसंग ने अपने सबसे बड़े इवेंट की घोषणा कर दी है जिसमें नए फोल्डेबल फोन, Galaxy Ring समेत कई धांसू प्रोडक्ट्स आ रहे हैं।
11:15 AM Jun 26, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Samsung Galaxy Unpacked 2024 Date: सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट अगले महीने होने वाला है। कंपनी ने आखिरकार अपने एनुअल इवेंट की डेट अनाउंस कर दी है। गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इस साल 10 जुलाई को पेरिस में होगा। जबकि कयास लगाए जा रहे हैं कि सैमसंग इवेंट के दौरान आने वाले फ्लैगशिप इस इवेंट में पेश करेगा। इतना ही नहीं कंपनी का इस बार सबसे ज्यादा फोकस गैलेक्सी AI पर करेगी।

Advertisement

आज भी कंपनी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए एक एनीमेशन में गैलेक्सी AI से लैस फोल्डेबल डिवाइस गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 की एक झलक पेश की है। कंपनी ने लॉन्च इवेंट के इनवाइट में भी गैलेक्सी AI की बात की है। साथ ही यह भी कहा है कि लेटेस्ट गैलेक्सी Z सीरीज और पूरे गैलेक्सी इकोसिस्टम में AI मिलेगा।

कहां और कैसे देखें ये इवेंट?

यह इवेंट 10 जुलाई, 2024 को हो रहा है। इस साल पेरिस में ये इवेंट हो रहा है। सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड को कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा। आप Samsung.com, Samsung Newsroom और Samsung के YouTube चैनल पर लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। लाइव स्ट्रीम भारत में शाम 6.30 बजे शुरू होगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें : गजब ऑफर! Foldable फोन आ गया 35 हजार से कम में, देखें जबरदस्त ऑफर

इस बार इवेंट में क्या होगा खास?

इस इवेंट के दौरान इस बार सैमसंग कई हार्डवेयर डिवाइस पेश करेगा। इस इवेंट में फोल्डेबल डिवाइस के नए फ्लैगशिप लॉन्च किए जाएंगे। गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 का लॉन्च जल्द ही होने वाला है। स्मार्टफोन के साथ-साथ, सैमसंग वियरेबल डिवाइस के नए डिजाइन और अपग्रेड भी पेश कर सकता है। इस इवेंट में गैलेक्सी बड्स 3 सीरीज और गैलेक्सी रिंग भी लॉन्च होने की उम्मीद है।

लीक्स के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 अमेरिका में तीन स्टोरेज ऑप्शन, 256GB, 512GB और 1TB में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह भी कहा जा रहा है कि ये सभी वेरिएंट पिछले साल के मॉडल से ज्यादा महंगे होंगे।

Galaxy Z Fold 6 की संभावित कीमत

Advertisement
Tags :
SamsungSamsung Galaxy Unpacked Event
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement