खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Galaxy Unpacked 2024: मुड़ने वाले फोन, अनोखी अंगूठी और जबरदस्त स्मार्टवॉच समेत आज लॉन्च होगा इतना कुछ

Samsung Galaxy Unpacked 2024 : सैमसंग का सबसे बड़ा इवेंट आज पेरिस में होने जा रहा है। जहां कंपनी फोल्डेबल फोन से लेकर स्मार्ट रिंग और नए नए प्रोडक्ट्स पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। चलिए इसके बारे में जानें
11:27 AM Jul 10, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Samsung Galaxy Unpacked 2024: सैमसंग आज पेरिस में गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट की मेजबानी करेगा। दक्षिण कोरियाई दिग्गज कंपनी इस इवेंट में कई डिवाइस पेश करेगी, जैसे कि आगामी फोल्डेबल लाइनअप, स्मार्टवॉच और स्मार्ट रिंग। यह इवेंट भारत में 10 जुलाई को शाम 06:30 बजे लाइव होगा। आप लाइव स्ट्रीम को सैमसंग की ऑफिशियल साइट और YouTube चैनल पर देख सकेंगे। चलिए लाइवस्ट्रीमिंग और इवेंट में आज लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स के बारे में जानते हैं।

Advertisement

Samsung Galaxy Unpacked 2024: लाइव स्ट्रीम कहां और कैसे देखें?

घर बैठे अगर आप भी इस इवेंट का मजा लेना चाहते हैं तो आप सैमसंग इंडिया के ऑफिशियल YouTube चैनल पर जा सकते हैं और 'लाइव' टैब में इवेंट देख सकते हैं। आज शाम 06:30 बजे IST पर लाइव इवेंट देखने के लिए "Samsung Galaxy Unpacked July 2024: Official Livestream" वीडियो पर टैप करें। इवेंट शुरू होने पर नोटिफिकेशन पाने के लिए आप "Notify me" बटन पर भी टेप कर सकते हैं।

दूसरा, आप इवेंट को लाइव देखने के लिए "Samsung.com" पर जा सकते हैं। सैमसंग के इनवाइट के अनुसार, इवेंट को सैमसंग न्यूजरूम इंडिया वेब पेज पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। नीचे हमने इवेंट का वीडियो भी एम्बेड किया है, जहां से आप लाइव इवेंट देख सकते हैं।

Advertisement

Galaxy Unpacked 2024: क्या-क्या होगा लॉन्च?

Samsung Galaxy Z Fold 6: कहा जा रहा है कि टेक दिग्गज इवेंट में फ्लैगशिप बुक-स्टाइल फोल्डेबल को पेश करेगा। अपग्रेड की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के जैसे शार्प एज के साथ नया डिजाइन देखने को मिल सकता है।

Samsung Galaxy Z Flip 6: ये फोन अपने पिछले मॉडल के जैसे ही डिजाइन में आ सकता है। अपग्रेड के लिए, कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर, 50MP प्राइमरी कैमरा, 4,000mAh की बैटरी और नए AI फीचर्स को पेश कर सकती है।

Samsung Galaxy Watch Models: गैलेक्सी वॉच 7 में गोल डायल होगा और यह रेगुलर वॉच 6 का एक अपग्रेड मॉडल होगा। कंपनी नई गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा के साथ स्मार्टवॉच की 'अल्ट्रा' सीरीज में भी एंटर कर सकती है, जो 65,000 रुपये से कम प्राइस में आ सकती है।

Samsung Galaxy Buds 3 Series: बड्स 3 और बड्स 3 प्रो जबरदस्त डिजाइन और बेहतर फीचर्स के साथ आ सकते हैं। जबकि बड्स 3 में सिंगल साउंड ड्राइवर मिल सकता है, जबकि 'प्रो' वेरिएंट में डुअल ड्राइवर सपोर्ट मिल सकता है।

Samsung Galaxy Ring: गैलेक्सी रिंग आखिरकार गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट में लॉन्च हो सकती है। हार्डवेयर प्रोडक्ट्स के अलावा, कंपनी इवेंट में गैलेक्सी AI प्रोडक्ट्स की भी घोषणा कर सकता है।

Advertisement
Tags :
SamsungSamsung Galaxy Unpacked Event
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement