होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

21 अक्टूबर को सैमसंग देगा Apple को एक और बड़ा झटका! ला रहा है सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन  

Samsung Galaxy Z Fold 6 Special Edition Launch Price: ऐसा लग रहा है कि एप्पल को टक्कर देने के लिए सैमसंग फिर से कुछ अलग करने की तैयारी में है। दरअसल हालिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कंपनी सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन ला रही है। चलिए इसके बारे में जानें...
07:30 AM Oct 18, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Samsung Galaxy Z Fold 6 Special Edition Launch Price: सैमसंग पिछले कुछ वक्त से गैलेक्सी Z फोल्ड 6 स्पेशल एडिशन पर काम कर रहा है और रिपोर्ट्स में इसके जल्द ही लॉन्च होने की बात कही जा रही है। पहले रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि यह 25 सितंबर को लॉन्च होगा। अब FNNews की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन मेकर कंपनी इसे 21 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है। ब्रांड ने भी एक छोटा सा टीजर जारी करते हुए कहा है कि नया फोन 21 अक्टूबर को आ रहा है।

Advertisement

कितनी होगी नए स्पेशल एडिशन की कीमत

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 स्पेशल एडिशन की कीमत करीब 2200 डॉलर यानी 1,85,000 रुपये रहने की उम्मीद है। स्मार्टफोन टेक वर्ल्ड में अभी से चर्चा का विषय बना हुआ है और लॉन्च से पहले इसके बारे में काफी कुछ सामने आ गया है। सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 स्पेशल एडिशन के बारे में कहा जा रहा है कि यह डिवाइस चीन और साउथ कोरिया तक ही सीमित रहेगा। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि डिवाइस 25 अक्टूबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें : HP से भी सस्ता Infinix लाया i5 प्रोसेसर वाला धांसू लैपटॉप, कीमत बेहद कम

सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन

डिवाइस की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 स्पेशल एडिशन 10 मिमी मोटाई वाला कंपनी का सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि गैलेक्सी Z फोल्ड 6 12.1mm का है। Z फोल्ड 6 स्पेशल एडिशन में 6.5 इंच का एक्सटर्नल डिस्प्ले और 8 इंच का इंटरनल डिस्प्ले मिलने की भी उम्मीद है।

मिलेगा अंडर-डिस्प्ले कैमरा

लगभग 2200 डॉलर की कीमत के साथ, स्मार्टफोन केवल ब्लैक कलर में उपलब्ध हो सकता है। गैलेक्सी Z फोल्ड 6 के नए एडिशन का नाम 'स्लिम' या स्पेशल एडिशन हो सकता है। डिवाइस में बेहतर डिजाइन, तगड़ी परफॉर्मेंस और शानदार कैमरा मिलने की उम्मीद है। इसमें 4MP का अंडर-डिस्प्ले कैमरा मिल सकता है।

हालांकि, भारत में लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि सैमसंग डिवाइस को ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च कर सकता है। देखा जाए तो एप्पल के लॉन्च के बाद सैमसंग फिर से नए एडिशन के साथ तहलका मचाने वाला है।

Open in App
Advertisement
Tags :
SamsungSamsung Galaxy
Advertisement
Advertisement