खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

200MP कैमरा और धांसू AI फीचर्स वाले Samsung फोन के धड़ाम गिरे Price, देखें कीमत

Samsung S23 Ultra Price in India: अगर आप भी फ्लैगशिप डिवाइस खरीदने की सोच रहे हैं तो अमेजन आपके लिए सबसे धांसू डील लेकर आया है। दरअसल कंपनी S23 Ultra पर 61 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। चलिए इसके बारे में जानें
08:42 AM Jul 10, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Samsung S23 Ultra Price in India: दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन मेकर सैमसंग ने पिछले साल भारत में अपने गैलेक्सी S23 लाइनअप में गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को पेश किया था। हालांकि कंपनी ने इसका अपग्रेड मॉडल गैलेक्सी S24 अल्ट्रा भी लॉन्च कर दिया है। वहीं, इसी के साथ अब पुराना मॉडल ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स पर भारी छूट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Advertisement

गैलेक्सी S23 अल्ट्रा अभी Amazon पर 90,000 रुपये से कम में मिल रहा है। स्मार्टफोन गैलेक्सी AI अपडेट के साथ आता है और कीमत के हिसाब से इसमें कई प्रीमियम फीचर्स और S Pen सपोर्ट मिलता है। अगर आप फ्लैगशिप सैमसंग डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो चलिए फोन पर मिल रहे खास ऑफर पर एक नजर डालते हैं...

Samsung S23 Ultra की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा का 12GB 256GB वेरिएंट 88,000 रुपये में लिस्टेड है, जो इसकी लॉन्च कीमत से 61 हजार रुपये सस्ता है। बेस वैरिएंट तीन कलर ऑप्शन क्रीम, फैंटम ब्लैक और ग्रीन में आता है। खरीदारी को आसान बनाने के लिए आप नो-कॉस्ट EMI ऑफर भी ले सकते हैं। साथ ही, डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए 25,000 रुपये तक की छूट मिल रही है।

Advertisement

Samsung S23 Ultra के स्पेसिफिकेशन

S23 अल्ट्रा में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच डायनामिक AMOLED 2X QHD स्क्रीन मिलती है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट है। डिजाइन की बात करें तो S23 अल्ट्रा में मेटैलिक फ्रेम और ग्लास बैक है। जबकि फोन Android 13 के साथ पेश किया गया था, लेकिन अभी Android 14 पर बेस्ड One UI 6.1 पर चल रहा है।

ये भी पढ़ें : Elon Musk ने WhatsApp को बताया ‘Spyware’, मामला जानकर आप भी पकड़ लेंगे माथा!

बड़ी बैटरी शानदार कैमरा

डिवाइस में 45W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। कैमरा की बात करें तो डिवाइस में 200MP OIS 12MP 10MP 10MP रियर कैमरा और 12MP सेल्फी शूटर है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, NFC और USB 3.2 Gen 1 पोर्ट है। इसके अलावा फोन में एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया गया है।

Advertisement
Tags :
Samsungsamsung s23 ultra price in india
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement