धो डाला रे! iPhone 16 लॉन्च पर सैमसंग ने लिए फुल मजे, पोस्ट देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

Samsung Trolls Apple During Launch Of iPhone 16 Series: सोशल मीडिया पर एप्पल और सैमसंग एक दूसरे को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। नई iPhone 16 सीरीज के लॉन्च पर भी हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Samsung Trolls Apple During Launch Of iPhone 16 Series: एप्पल ने 9 सितंबर को साल का सबसे बड़ा इवेंट होस्ट किया जहां कंपनी ने अपनी नई iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया, लेकिन इस इवेंट के बाद, Apple के सबसे बड़े कॉम्पिटिटर Samsung ने ट्विटर पर एप्पल के खूब मजे लिए। दरअसल, इन दिनों कई बड़ी कंपनियां रेगुलर फोन्स के मुकाबले फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। फोल्डेबल स्मार्टफोन की इस रेस में कहीं न कहीं इस वक्त सैमसंग सबसे ऊपर बना हुआ है। वहीं कल के इवेंट में भी एप्पल ने किसी तरह के कोई फोल्डेबल डिवाइस के बारे में बात नहीं की। इसी को देखते हुए सैमसंग भी मजे लेने पहुंच गया।

'फोल्ड हो जाए तो हमें बताना...'

Samsung ने Apple को इसलिए छेड़ा क्योंकि Apple ने अभी तक कोई फोल्डेबल फोन नहीं बनाया है, जबकि Samsung इस सेगमेंट में काफी आगे है। साथ ही, Samsung ने Apple की नई AI टेक्नोलॉजी पर भी सवाल उठाए। दरअसल, Samsung ने अपने X अकाउंट से ट्वीट करते हुए मजेदार अंदाज में एप्पल से कहा है कि जब यह फोन फोल्ड हो जाए तो हमें बताना। जिसके बाद कुछ यूजर्स तो अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे। Samsung को लगता है कि Apple के नए फोन भी पुराने मॉडल्स की तरह ही हैं।

AI पर भी उठाए सवाल

इतना ही नहीं Samsung ने एप्पल के AI पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि हो सकता है कि हमने आपकी AI से कुछ ज्यादा ही एक्सपेक्टेशंस रख ली थी।" इसका मतलब था कि Samsung को लगता है कि Apple की नई AI टेक्नोलॉजी उतनी अच्छी नहीं है जितनी Apple कहता है।जिसके बाद अंत में Samsung ने कहा हमें अभी भी इंतजार है..."

एप्पल भी लाएगा फोल्डेबल फोन?

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि एप्पल इसका जवाब किस तरह देता है। हालांकि काफी वक्त से ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि Samsung, Motorola और Google की तरह एप्पल भी नए फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है लेकिन इसके लॉन्च से जुड़ी अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

Open in App
Tags :