होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Smart TV Under 10K: Google असिस्टेंट और बेस्ट व्यूइंग एक्सपीरियंस वाली स्मार्ट टीवी, कीमत 10000 रुपये से कम

Smart TV Under 10K: मार्केट में 10000 रुपये से कम कीमत वाली बहुत सी टीवी के ऑप्शन है, जिसमें से हम 3 को यहां लिस्ट कर रहे हैं। इन डिवाइस में Google असिस्टेंट के साथ बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है।
08:21 PM Oct 12, 2024 IST | News24 हिंदी
smart TV
Advertisement

Smart TV Under 10K: स्मार्ट टीवी मार्केट तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। ऐसे में कंपनियां अपने कस्टमर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर अलग-अलग कीमतों की स्मार्ट टीवी लॉन्च करती रहती है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बजट टीवी की तलाश में हैं तो हम आपके तीन टीवी के ऑप्शन लाए हैं। इनकी कीमत 10000 रुपये से कम है और इन डिवाइस में आपको Google असिस्टेंट ते साथ बेस्ट व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है। ये सभी 32 इंच स्मार्ट टीवी की लिस्ट में आती हैं।

Advertisement

वैसे तो डिजिटल के टाइम में लोगों टीवी से ज्यादा ऑनलाइन शो देखना पसंद करते हैं, मगर एक बड़े स्क्रीन पर किसी भी शो को देखना एक अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है। इस लिस्ट में कोडक,  वेस्टिंगहाउस और एसर जैसे ब्रांड्स शामिल है। आमतौर पर क्रिस्प विज़ुअल के लिए HD रिजॉल्यूशन, गेमिंग कंसोल और स्ट्रीमिंग डिवाइस के साथ मल्टीपल कनेक्टिविटी के लिए HDMI पोर्ट और  मीडिया प्लेबैक के लिए USB पोर्ट जरूरी हैं। आइये इन डिवाइस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Kodak 32-inch 9XPRO Series

VW 32-इंच फ्रेमलेस टीवी

यह भी पढ़ें - Finance Tips: एक से ज्यादा बैंक खातों का क्या फायदा? बजट मैनेजमेंट में होगा मददगार

एसर 32-इंच एलईडी टीवी

Open in App
Advertisement
Tags :
32 inch Smart LED TV
Advertisement
Advertisement