चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Smartphone under 10000: सिर्फ 6,999 रुपये मिल रहा है धांसू कैमरे वाला किफायती फोन, जानें ऑफर

Smartphone under 10000: अगर आपका बजट कम है तो आप फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहे 50 मेगापिक्सल का कैमरे वाले फोन को खरीद सकते हैं, आइए ऑफर के बारे में जानते हैं।
03:06 PM Jun 08, 2024 IST | Simran Singh
सस्ता स्मार्टफोन
Advertisement

Smartphone under 10000: आजकल बाजार में ढेरों स्मार्टफोन हैं और ये सभी अलग-अलग कीमत और खासियत के साथ मार्केट में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। किसी में कैमरा अच्छा तो किसी में बैटरी बैकअप बेहतरीन मिलता है, तो कई कम बजट में अच्छे फीचर्स के साथ होते हैं। वहीं, अगर हम आप से कहें कि आज हम आपके लिए एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आए हैं जो अपनी कीमत के सामने एक अच्छे कैमरे क्वालिटी के साथ है। 10 हजार रुपये से कम के बजट में आप अगर फोन लेने का सोच रहे हैं तो आइए आपको धांसू कैमरे वाले जबरदस्त फोन के बारे में बताते हैं।

Advertisement

मोटोरोला के फोन पर छूट

दरअसल, फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 10 हजार रुपये से कम कीमत में आने वाला मोटोरोला का स्मार्टफोन अलग-अलग ऑफर के साथ लिस्टेड है। ऑफर्स का फायदा उठाकर ग्राहक सस्ते में मोटोरोला का लेटेस्ट जी04एस खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कि फोन पर कितनी छूट मिल रही है और इसके फीचर्स क्या-क्या हैं?

Motorola g04s Price in India

मोटोरोला उन फोन निर्माता कंपनियों में से एक है जो कभी अपने जमाने में काफी प्रसिद्ध हुआ करती थी, लेकिन अब पिछले कुछ सालों से कंपनी फिर से अपने फोन के माध्यम से लोगों के बीच जगह बनाने की कोशिश कर रही है। बात करें अगर मोटोरोला के लेटेस्ट जी04एस की तो इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से सिर्फ 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि, अधिक छूट का फायदा आप बैंक और एक्सचेंज डिस्काउंट की  मदद से उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सस्ता हुआ आईफोन 15, जानें Flipkart और Amazon सेल की डील

Advertisement

Motorola g04s Bank Offer

मोटोरोला g04s का 4 GB रैम 64 GB स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये की जगह 6,999 रुपये में मिल रहा है। अधिक छूट के लिए आप फ्लिपकार्ट पर दिए जा रहे बैंक ऑफर को अपना सकते हैं। पहली बार फ्लिपकार्ट से यूपीआई पेमेंट करने पर ग्राहकों को सीधा 50 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करने पर आप 5 प्रतिशत कैशबैक हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा आप स्पेशल प्राइज के तहत 3000 रुपये का कैशबैक या कूपन हासिल कर सकते हैं।

सिर्फ 899 रुपये में खरीदने का भी मौका!

अगर आप सिर्फ 899 रुपये में स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो इसके लिए आप एक्सचेंज डिस्काउंट को अपना सकते हैं। मोटोरोला जी04एस स्मार्टफोन पर 6,100 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप कोई ऐसा फोन एक्सचेंज करते हैं जिसकी कंडीशन अच्छी हो और वो लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आता हो, तो आप मोटोरोला g04s पर 6,100 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। ऐसे में आपके लिए फोन की कीमत सिर्फ 899 रुपये पड़ सकती है।

Motorola g04s Key Specs

मोटोरोला जी04एस में 4GB रैम और 64 GB स्टोरेज है। इसमें आप 1 TB तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। फोन में 6.6 इंच का HD डिस्प्ले होता है। फोन में 50MP का रियर कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा है। T606 प्रोसेसर के साथ आने वाले इस फोन में 5000 mAh बैटरी है।

ये भी पढ़ें- सावधान! पुरुषों में स्पर्म काउंट कम करता है लैपटॉप, जानें कैसे करें बचाव

Advertisement
Tags :
cheapest smartphoneMotorolasmartphone under 10000Smartphone Under 10kTech News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement