होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

iPhone की बोलती बंद करने आ रहे हैं ये 5 फोन, मिलेगा 'सबसे तगड़ा' प्रोसेसर

Snapdragon 8 Elite-Powered Upcoming Smartphones: क्वालकॉम ने अपना सबसे पावरफुल चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 एलीट लॉन्च कर दिया है जो आने वाले इन 5 नए डिवाइस में देखने को मिलेगा। चलिए इसके बारे में जानें...
01:38 PM Oct 22, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Snapdragon 8 Elite-Powered Upcoming Smartphones: क्या आप नया फ्लैगशिप Android स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं? तो कुछ हफ्ते और इंतजार कर लें, क्योंकि स्नैपड्रैगन 8 एलीट प्रोसेसर आज लॉन्च   हो गया है जो हाई-एंड Android स्मार्टफोन की पावर को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगा। ये नया प्रोसेसर Xiaomi, OnePlus, iQOO, realme और Asus जैसे टॉप ब्रांड के अपकमिंग स्मार्टफोन्स में देखने को मिलेगा। ओरियन CPU कोर, एक नया एड्रेनो GPU और एक हेक्सागन NPU लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 एलीट क्लास-लीडिंग परफॉर्मेंस ऑफर करेगा। चलिए जानें कौन से हैं वो डिवाइस जिसमें ये नया प्रोसेसर मिलेगा...

Advertisement

realme GT 7 Pro

भारत में realme को फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किए हुए काफी समय हो गया है और कंपनी स्टाइल के साथ वापसी कर रही है, और दावा कर रही है कि realme GT 7 Pro भारत में लॉन्च होने वाला पहला Snapdragon 8 Elite-बेस्ड स्मार्टफोन होगा। कंपनी के अनुसार, realme GT 7 Pro नवंबर में पेश किया जाएगा और डिवाइस Amazon के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Xiaomi 15

Xiaomi 15 दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जो Snapdragon 8 Elite के साथ आएगा और डिवाइस को अगले हफ्ते की शुरुआत में पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन को सबसे पहले चीन में पेश किया जाएगा और बाद में डिवाइस भारत जैसे दूसरे मार्केट में भी आएगा।

OnePlus 13

Advertisement

OnePlus 13 भी Snapdragon 8 Elite पर चलने वाला एक और स्मार्टफोन है, जो 31 अक्टूबर को लॉन्च होगा। OnePlus ने अपने आने वाले फ्लैगशिप की सभी फीचर्स का खुलासा कर दिया है, जिसमें एक फ्लैट 2K डिस्प्ले और एक ट्रिपल 50 MP कैमरा सेटअप होगा। डिवाइस में 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ 120W तक की फास्ट चार्जिंग मिलेगी।

ये भी पढ़ें : Flipkart सेल में धड़ाम गिरी iPhone 15 Pro की कीमत, सस्ते में खरीदने का आज लास्ट चांस

iQOO 13

iQOO 13 भारत में स्नेपड्रैगन 8 एलीट के साथ लॉन्च होने वाले पहले स्मार्टफोन में से एक होगा। लुक के मामले में, iQOO 13 अपने पिछले मॉडल जैसा ही दिखता है। हालांकि, इसमें कुछ बदलाव हैं, जिसमें कैमरे के चारों ओर RGB लाइट रिंग को जोड़ा गया है। यह डिवाइस 30 अक्टूबर को चीन में आ रहा है, और ब्रांड ने यह भी टीज किया है कि डिवाइस बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा।

Asus ROG Phone 9

Asus अपनी गेमिंग स्मार्टफोन सीरीज जारी रखेगा और 19 नवंबर को आने वाला ROG Phone 9 स्नेपड्रैगन 8 एलीट से लैस होगा। अन्य स्मार्टफोन की तुलना में, इस डिवाइस से थोड़ा बेहतर परफॉर्मेंस मिलने की उम्मीद है। ये सभी फोन सीधे आईफोन को टक्कर देंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
AsusiQOOOnePlusRealmexiaomi
Advertisement
Advertisement