खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sony का इंडियन गेमर्स को बड़ा तोहफा, PlayStation 5 के नए वैरिएंट पर ताजा अपडेट

Sony PlayStation 5 Slim Variant Price in India : इंडियन गेमर्स को सोनी ने बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी PlayStation 5 कंसोल का नया Slim वैरिएंट भारत में ला रहा है। जिसे आप जल्द ही खरीद पाएंगे। चलिए इसकी कीमत भी जानते हैं।
04:15 PM Apr 03, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Sony PlayStation 5 Slim Variant Price in India : भारतीय गेमर्स के लिए गुड न्यूज है। सोनी ने घोषणा की है कि PlayStation 5 कंसोल का नया Slim वैरिएंट जल्द ही भारत में भी खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने पहली बार इस नए वेरिएंट को पिछले साल नवंबर में अमेरिका में लॉन्च किया था, जिसे अब भारत में 5 अप्रैल से सभी ग्राहक खरीद सकते हैं। बता दें कि PS5 स्लिम के डिस्क और डिजिटल दोनों वेरिएंट देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Advertisement

Detachable Disc ड्राइव का मिलता है ऑप्शन

जानकारी के अनुसार इस हफ्ते कंपनी ज्यादा स्टॉक के साथ इसे भारतीय बाजार में उतारेगी। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि PS5 स्लिम, कंसोल रेगुलर कंसोल का ही एक हल्का और पतला वेरिएंट है। PlayStation 5 Slim वैरिएंट का डिजाइन और इसके ज्यादातर चीजें एक जैसी हैं, लेकिन इसमें आपको Detachable Disc Drive और थोड़े बड़े स्टोरेज के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : 12GB RAM और 125W फास्ट चार्जिंग के साथ Motorola का तगड़ा फोन लॉन्च

PlayStation 5 Slim वैरिएंट की कीमत

सोनी ने PlayStation के स्लिम वेरिएंट के प्राइस से भी पर्दा उठा दिया है, जिसमें कंसोल मौजूदा PS5 के समान कीमतों पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। PS5 स्लिम का डिस्क वेरिएंट 54,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। जबकि जबकि डिजिटल वेरिएंट की कीमत 44,990 रुपये होने वाली है। साथ ही ग्राहक PS5 स्लिम डिस्क ड्राइव को अलग से भी खरीद सकते हैं।

Advertisement

खरीद सकेंगे ऑफलाइन और ऑनलाइन

PS5 स्लिम 5 अप्रैल से देश में ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटेलर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंसोल के नए वेरिएंट के स्टॉक सोनी की ShopatSC वेबसाइट, अमेजन, फ्लिपकार्ट, गेम्स द शॉप और अन्य रिटेलर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

पिछले साल किया था पेश

सोनी ने पिछले साल अक्टूबर में PS5 लाइनअप को रिफ्रेश किया था, जहां कंपनी ने एक स्लिम डिज़ाइन वाले नए कंसोल की घोषणा की थी, जो रेगुलर PS5 के समान हार्डवेयर ऑफर करता है। डिजाइन में बदलाव के कारण कुल मिलाकर इसका फॉर्म फैक्टर काफी छोटा हो गया है, रेगुलर PS5 की तुलना में PS5 स्लिम 30% ज्यादा छोटा और 24% तक हल्का है।

Advertisement
Tags :
Best Deal on Sony PS5playstation 5Sony
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement