होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

SBI EMI Offer: सिर्फ 673 रुपये में घर ले आएं 7500 का फोन, लुक IPhone जैसा

Tecno Spark Go 2024 Discount Offers: क्या आप भी आईफोन जैसे दिखने वाले सस्ते फोन की तलाश में हैं? तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही फोन लेकर आए हैं जिसमें आईफोन का मजा मिलने वाला है।
08:00 AM Mar 17, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Tecno Spark Go 2024 Discount Offer: देश में आज Android स्मार्टफोन के मुकाबले आईफोन तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं। हालांकि इनका प्राइस काफी ज्यादा होने की वजह से इन्हें खरीद पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। ऐसे में कुछ लोग तो कई बार पुराना आईफोन भी खरीद लेते हैं लेकिन क्या हो अगर आपको सस्ते में नए फोन पर आईफोन का मजा मिल जाए। जी हां, आज हम आपके लिए ऐसा ही एक फोन लेकर आए हैं जो सस्ते में आईफोन जैसे कुछ फीचर्स भी ऑफर कर रहा है।

Advertisement

Tecno Spark Go 2024

दरअसल इस फोन का नाम Tecno Spark Go 2024 है जो सामने से और बैक से काफी हद तक आईफोन जैसा दिखता है। खास बात यह है कि फोन में एप्पल आईफोन के डायनामिक आइलैंड का भी मजा मिलता है। इस फोन का प्राइस इस वक्त सिर्फ 7,449 रुपये है जिसमें आपको 4GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। हालांकि अगर आप इस फोन पर इतना भी खर्च नहीं करना चाहते तो आप इसे मात्र 673 रुपये में अपना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Google I/O 2024: गूगल ला रहा गजब का फीचर! फोन स्विच-ऑफ हुआ तब भी कर सकेंगे ट्रैक

कैसे खरीदें Tecno Spark Go 2024 सस्ते में?  

SBI के EMI ऑफर का यूज करके आप इस फोन को 673 रुपये प्रतिमाह के हिसाब से 12 महीनों की आसान किस्त पर ले सकते हैं लेकिन आपको इस पर कुछ इंटरेस्ट भी देना होगा। हालांकि अगर प्राइस से देखें तो ये भी ज्यादा नहीं है आपको सिर्फ फोन की वैल्यू से 619 रुपये ज्यादा देने होंगे। जिसके बाद फोन का प्राइस 8,069 रुपये पर पहुंच जाता है। जो ऑफर के हिसाब से काफी जबरदस्त है।

Advertisement

Tecno Spark GO 2024 के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Tecno Spark GO 2024 मॉडल में पांडा स्क्रीन प्रोटेक्शन के साथ 6.56-इंच डॉट-इन डिस्प्ले और स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। स्मार्टफोन में Apple iPhones के जैसा एक डायनामिक पोर्ट भी है, जो iPhone 14 Pro मॉडल और iPhone 15 सीरीज में पाए जाने वाले डायनामिक आइलैंड के समान है।

नए फोन पर डायनामिक पोर्ट सॉफ्टवेयर फीचर सेल्फी कैमरा कटआउट के आसपास मैसेज शो करता है। फोन में 13MP 0.8MP रियर और 8MP Front कैमरा ऑफर करता है। साथ ही फोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी मिलती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
best smartphone under 10000Tecno
Advertisement
Advertisement