खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अब Call बदल जाएगी टेक्स्ट में, Truecaller पर आया दमदार फीचर

Truecaller New AI-Powered Features: ट्रूकॉलर अब इंडियन यूजर्स को AI का यूज करके अपनी कॉल रिकॉर्ड करने, ट्रांसक्रिप्ट करने और Summarized करने की सुविधा दे रहा है। आप इसे अपने फोन में कैसे यूज कर सकते हैं चलिए जानते हैं।
08:50 PM Feb 26, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Truecaller New AI-Powered Features: ट्रूकॉलर ने भारत में यूजर्स के लिए एआई-पावर्ड कॉल रिकॉर्डिंग फीचर लॉन्च करने की घोषणा कर दी है, जो iOS और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। नया एआई-बेस्ड फीचर यूजर्स को सीधे ट्रूकॉलर ऐप के अंदर इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल रिकॉर्ड करने की सुविधा दे रहा है। कॉल रिकॉर्डिंग के लिए अब आपको किसी और ऐप की जरूरत नहीं है। Truecaller से ही अब आप इम्पोर्टेन्ट कॉल को रिकॉर्ड करने और ब्लॉक कर सकते है।

Advertisement

कंपनी के मुताबिक, नया फीचर न सिर्फ कॉल को रिकॉर्ड कर सकता है बल्कि उस पूरी कॉल को टेक्स्ट में भी बदल सकता है। ये फीचर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी का यूज करता है ताकि यूजर्स कॉल्स से ही नोट्स भी बना सकें। कंपनी का कहना है कि इस फीचर का उद्देश्य कॉल के दौरान प्रोडक्टिविटी को और भी बेहतर बनाना है। नए लॉन्च किए गए कॉल रिकॉर्डिंग फीचर में एआई का यूज करके एआई-जनरेटेड कॉल समरी के साथ-साथ पूरे फोन कॉल का ट्रांसक्रिप्शन भी ले सकते हैं। आइये स्टेप बाय स्टेप जानते हैं कैसे इस फीचर का यूज करें

ये भी पढ़ें : Xiaomi 14 Ultra के आगे क्या सच में फीका पड़ रहा है Samsung S24 Ultra?

Advertisement

iPhone पर कॉल रिकॉर्ड कैसे करें?

Android पर कॉल रिकॉर्ड कैसे करें?

Advertisement
Tags :
TruecallerTruecaller ai feature
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement