चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Truecaller Insurance: फ्रॉड होने पर यूजर्स को मिलेंगे 10,000 रुपये? पर सिर्फ इन्हें मिलेगा फायदा

Truecaller New Feature: अगर आप भी Truecaller यूजर हैं तो कंपनी आपके लिए बहुत ही कमाल का फीचर लेकर आई है जहां अब आपको फ्रॉड होने पर 10,000 रुपये का Insurance मिलेगा। चलिए इसके बारे में जानें
08:37 AM Jun 29, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Truecaller New Feature: क्या आप भी Truecaller का इस्तेमाल करते हैं? अगर हां, तो कंपनी आपके लिए अब बहुत ही कमाल का फीचर लेकर आई है, जिससे फ्रॉड होने पर अब आपको 10,000 रुपये तक मिल सकते हैं। दरअसल कंपनी ने Truecaller Fraud Insurance नाम से एक नया फीचर लॉन्च कर दिया है। ये सर्विस अब भारत में iOS और Android दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है, इसका उद्देश्य धोखाधड़ी का शिकार होने पर प्रीमियम यूजर्स को एक्स्ट्रा सिक्योरिटी देना है।

Advertisement

इस सर्विस को देने के लिए Truecaller ने HDFC Ergo के साथ पार्टनरशिप की है। ये नया फीचर उन यूजर्स की काफी मदद करेगा जो ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार हुए हैं। हालांकि, यह फीचर अभी प्रीमियम यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा।

क्या है Truecaller Fraud Insurance?

Truecaller फ्रॉड इन्शुरन्स भारत की बीमा कंपनी HDFC ERGO के साथ पार्टनरशिप में Truecaller द्वारा ऑफर की गई एक नई सुविधा है। यह बीमा Fraudulent एक्टिविटी के लिए 10,000 रुपये तक का कवरेज ऑफर कर रहा है। यह बीमा Truecaller ऐप में इंटीग्रेटेड है, जिससे यूजर्स के लिए अपने मोबाइल डिवाइस से सीधे अपने कवरेज को एक्टिव और मैनेज्ड करना आसान हो जाता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Jio और Airtel के बाद Vi ने दिया बड़ा झटका! Prepaid और Postpaid प्लान हुए महंगे

कैसे करें इस नए फीचर का यूज?

प्रीमियम ग्राहक यह बीमा Truecaller के एनुअल प्रीमियम कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है। कुछ मौजूदा प्रीमियम प्लान में बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट  के बीमा मिल रहा है।

फैमिली प्लान यूजर्स Truecaller Family वाले सब्सक्राइबर फैमिली मेंबर्स को बीमा कवरेज दे सकते हैं।

इतना ही नहीं एलिजिबल न होने वाले ग्राहक इस बीमा का एक्सेस लेने के लिए अपने प्लान को अपग्रेड भी कर सकते हैं।

इन्शुरन्स कैसे एक्टिवेट करें?

Advertisement
Tags :
Truecaller
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement