खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elon Musk फिर चर्चा में, अब Twitter को हटाना पड़ा X Logo; कंपनी पर हुआ एक्शन

11:58 AM Aug 01, 2023 IST | Nitin Arora
Advertisement

Twitter X Logo Removed: एलन मस्क ने हाल ही में Twitter के Logo से चिड़िया को उड़ाकर X के डिजाइन वाले Logo को अपनी पहचान बनाया। सैन फ्रांसिस्को स्थित twitter के हेडक्वाटर पर भी कुछ दिन पहले X यानी नए Logo को फिट किया गया था। इसकी वीडियो भी खूब वायरल हुई थी, जिसे खुद एलन मस्क ने ही सोशल मीडिया पर डाला था। हालांकि, अपने Logo बदलने के बाद अब मस्क एक बार फिर चर्चा में हैं, क्योंकि उनके X Logo को लेकर भी शिकायतें कर दी गई हैं।

Advertisement

ट्विटर ने अपने सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय से बड़े और तेज रोशनी वाले X लोगो को हटाने का फैसला किया है। इसके पीछे का कारण बिल्डिंग के पास रहने वाले निवासियों द्वारा शिकायत करना है। लोगों द्वारा कहा गया कि यह लोगो जल्दबाजी में लगाया गया था। यह मजबूती से भी नहीं टिकाया गया था। इससे सुरक्षा से संबंधित चिंताएं खड़ी होती हैं।

वहीं, ट्विटर द्वारा छत क्षेत्र के निरीक्षण को भी नहीं कराया गया। इसके बाद शहर के अधिकारी इस मामले पर सक्रिय हो गए। ट्विटर ने दावा किया कि छत पर लगे Logo को एक इवेंट के तहत लगाया है, जो अस्थाई है।

सैन फ्रांसिस्को भवन निरीक्षण और शहर नियोजन विभाग के संचार निदेशक ने बताया कि इमारत के मालिक को उल्लंघन नोटिस जारी किया गया था, जिसमें ट्विटर का मुख्यालय है। विभाग ने कहा कि X लोगो को लेकर 24 शिकायतें मिलीं, निवासियों ने इसकी तेज रोशनी को लेकर भी आवाज उठाई, जिससे उन्हें रात में परेशानी होती है।

Advertisement

Elon Musk ने जारी किया था ये वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बिल्डिंग पर नया x लोगो चमक मार रहा है। बता दें कि मस्क ने जुलाई के आखिरी हफ्ते में Twitter का नाम X करने का फैसला किया था।

(ameriseed.net)

Advertisement
Tags :
elon muskremoved New logo from headquartersTwittertwitter Xtwitter x logo fontTwitter X Logo Removed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement