खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Upcoming Smartphones: जुलाई में होगी स्मार्टफोन्स की 'बरसात', फीचर-कीमत और जानें लॉन्च डेट

Upcoming Smartphones July 2024: जुलाई में एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें सैमसंग, रेडमी, ओप्पो समेत कई बड़ी कंपनियां शामिल हैं। चलिए सभी की लॉन्च डेट और प्राइस जानते हैं...
08:30 AM Jul 01, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Upcoming Smartphones July 2024: क्या आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं? अगर हां, तो जुलाई में एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। इसमें बजट रेंज से लेकर फ्लैगशिप सेगमेंट के फोन शामिल होंगे। सैमसंग, रेडमी, ओप्पो, मोटोरोला और OnePlus ने नए अपकमिंग फोन्स की लॉन्च डेट भी कंफर्म कर दी है। ऐसा लग रहा है अगले महीने स्मार्टफोन्स की बारिश होने वाली है। नए फोन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए ये महीना काफी खास होने वाला है। चलिए सभी फोन्स के बारे में जानते हैं...

Advertisement

Moto Razr 50 Ultra

ऐसा लग रहा है जुलाई महीने में मुड़ने वाले फोन्स सबसे ज्यादा देखने को मिलेंगी और इसकी शुरुआत सबसे पहले मोटोरोला से होगी। कंपनी ने हाल ही में Moto Razr 50 Ultra की लॉन्च डेट कंफर्म की थी। ये फोन अब भारत में 4 जुलाई को आ रहा है। फोन दमदार स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 चिपसेट, 6.9-इंच की एक स्क्रीन, 12जीबी रैम और दमदार कैमरा के साथ आएगा। ये फोन 75,000 रुपये की रेंज में लॉन्च होगा।

Redmi 13 5G

Advertisement

कंपनी बजट फोन की तलाश कर रहे लोगों के लिए सस्ता फोन ला रही है, जिसे कंपनी ने रेडमी 13 5जी नाम दिया है। ये फोन भारत में 9 जुलाई को लॉन्च होगा। स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 चिपसेट, एंड्रॉयड 14 बेस्ड HyperOS, 108 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा, 5,030एमएएच बैटरी के साथ 12,999 रुपये में आ रहा है।

ये भी पढ़ें : बरसात के मौसम में यूज करें AC का ये खास मोड, दिल और बिल कहेंगे तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त

Samsung Galaxy Z Fold 6 और Flip 6

सैमसंग भी अपने दो फोल्ड फोन Fold 6 और Flip 6 को जुलाई में पेश करने वाला है। ये कंपनी के सबसे महंगे और दमदार स्मार्टफोंस में से एक हैं। कंपनी इन्हें 10 जुलाई को ग्लोबल इवेंट में पेश करेगी। इतना ही नहीं फोन में क्वालकॉम का सबसे पावरफुल चिपसेट मिलने वाला है और ये सभी डिवाइस Galaxy AI के साथ आएंगे। कहा जा रहा है कि इस बार फोल्ड मैकेनिज्म को कंपनी ने और भी बेहतर किया है। Z Fold 6 का प्राइस 1,25,000 और Z Flip 6 की कीमत 79,499 रुपये हो सकती है।

Oppo Reno 12 Pro सीरीज

ओप्पो भी जल्द ही अपनी रेनो 12 सीरीज को पेश करने जा रहा है। जिसमें AI के साथ कई दमदार फीचर मिलेंगे और फोन बिना नेटवर्क के भी कॉल करने की सुविधा देगा। ये डिवाइस 12 जुलाई को लॉन्च होंगे। डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट, 50MP सेल्फी कैमरा, 50 MP ड्यूल बैक कैमरा मिल सकते हैं। इसकी कीमत 40,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

OnePlus Nord 4

वनप्लस भी जुलाई में बड़ा तोहफा देने वाला है। कंपनी नोर्ड 4 भारत में 14 जुलाई को पेश करने वाली है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रगन 7 Gen 3 चिपसेट मिल सकता है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगी। फोन में 50MP रियर कैमरा, 16MP फ्रंट कैमरा, 5,500mAh बैटरी​ और कई फीचर्स मिल सकते हैं। इसकी कीमत 28,999 रुपये होने की उम्मीद है।

Advertisement
Tags :
5g smartphonesupcoming smartphones
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement