खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samsung से लेकर Vivo तक, आ रहे हैं 6 धाकड़ Smartphones

Upcoming Smartphones: नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। कई दमदार फोन मार्केट में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 29 फरवरी को ओप्पो तो, वहीं अगले महीने सैमसंग जैसी कंपनियां नए फोन लॉन्च करने जा रही हैं।
07:59 AM Feb 27, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Upcoming Smartphones: स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो कुछ दिन और इंतजार कर लें, क्योंकि Samsung से लेकर Vivo तक कई कंपनियां अपने दमदार फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फ्लिपकार्ट पर इन स्मार्टफोन्स के लॉन्च डेट सामने आ गए हैं। स्मार्टफोन कई दमदार फीचर्स से लैस होंगे। आइये इन सभी फोन्स के बारे में विस्तार से जानते हैं...

Advertisement

Samsung Galaxy F15 5G

सैमसंग नेक्स्ट मंथ भारत में एक और दमदार फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसे कंपनी गैलेक्सी F15 5G के नाम से पेश करेगी। फ्लिपकार्ट पर इस फोन की एक माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है जिसमें इस गैलेक्सी एफ-सीरीज स्मार्टफोन की शुरुआत से पहले उसके डिजाइन और कुछ फीचर्स को टीज किया गया है। गैलेक्सी F15 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 6100 SoC प्रोसेसर मिलने वाला है और इसे तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसमें 6,000mAh की बैटरी मिलने वाली है। गैलेक्सी F15 5G को चार एंड्रॉयड अपग्रेड और पांच साल के सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे। गैलेक्सी F15 5G, गैलेक्सी A15 5G का ही एक सस्ता वेरिएंट होने वाला है। फोन 4 मार्च को लॉन्च होगा।

ये भी पढ़ें : Xiaomi 14 Ultra के आगे क्या सच में फीका पड़ रहा है Samsung S24 Ultra?

Nothing Phone 2a

नथिंग फोन 2a 5 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है ये फोन दो कलर ऑप्शन में आ सकता है। फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट और 6.7-इंच का  FHD OLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। डिवाइस डुअल 50MP रियर कैमरा, 32MP फ्रंट कैमरा और मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो चिपसेट से लैस होगा। इसमें आपको 12GB तक रैम, 256GB स्टोरेज, 45W चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलने वाली है।

Advertisement

Realme 12

Realme का ये फोन 6 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है। संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.67-inch FHD AMOLED डिस्प्ले  और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाला है। फोन को पावर देने के लिए इसमें MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर का यूज किया जा सकता है। फोन में 12GB RAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ 12GB वर्चुअल RAM सपोर्ट भी मिल सकता है। कैमरा के लिए फोन में 50MP सोनी LYT-600 प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का macro सेंसर मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें : MWC 2024 में Honor ने पेश किया आंखों से कार कंट्रोल करने वाला फोन

Oppo F25 Pro 5G

ओप्पो का ये दमदार फोन इसी महीने 29 फरवरी को लॉन्च होने जा रहा है। इस F25 प्रो 5G के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें रियर और फ्रंट दोनों कैमरों से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट मिलने वाला है। लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन 25 हजार रुपये से कम सेगमेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है।

आ रहा Vivo V30 Pro और Vivo 30

इसके अलावा वीवो भारत में अपनी नई मिड-रेंज सीरीज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर नए फोन को टीज किया है और सोशल मीडिया पर इसके लॉन्च की डेट कंफर्म कर दी है। माइक्रोसाइट पहले से ही लाइव है और इसके साथ ही वीवो ने कुछ स्पेसिफिकेशन के साथ स्मार्टफोन के डिजाइन से पहले ही पर्दा उठा दिया है।

Advertisement
Tags :
March Upcoming Smartphoneupcoming smartphone
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement