होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon-Flipkart नहीं यहां आधी कीमत पर मिल रहे हैं Window AC, फटाफट देखें ऑफर

Vijay Sales Discount on Window AC : AC खरीदने का ये बेहतरीन मौका है। विजय सेल्स पर Window AC आधी कीमत पर मिल रहे हैं। वहीं, आज हम आपके लिए प्लेटफार्म पर मिल रही 3 बेहतरीन डील्स लेकर आए हैं।
04:03 PM May 01, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Vijay Sales Discount on Window AC: देश में 2 और 3 मई से ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon और Flipkart पर सेल शुरू होने जा रही है। ऐसे में स्मार्टफोन से लेकर Home Appliances समेत कई प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट मिलने वाली है। इसी बीच vijay sales पर भी Biggest AC Festival सेल चल रही है जहां विंडो और स्प्लिट दोनों तरह के AC पर जबरदस्त छूट देखने को मिल रही है। ऐसे में अगर आप भी नया AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपके लिए विंडो AC पर मिल रही 3 बेहतरीन डील्स लेकर आए हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं...

Advertisement

Voltas 1.5 Ton (5 Star - Inverter) Window AC

लिस्ट के पहले AC की बात करें तो इसमें हमने वोल्टास का 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर Window AC ऐड किया है जिसे आप अभी विजय सेल्स से 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी इस AC पर 17,000 रुपये की छूट दे रही है। HDFC Bank Credit और Debit Card EMI से इसे खरीदने पर एक्स्ट्रा 4500 रुपये की छूट मिल रही है। जबकि एक्सचेंज ऑफर के साथ आप इस AC पर एक्स्ट्रा 4500 रुपये तक बचा सकते हैं। दोनों ऑफर्स के साथ आप इस AC को 23,990 रुपये में अपना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Flipkart से पहले Amazon पर शुरू होने वाली है Summer Sale, कई सामान मिलेंगे आधे दाम में!

Bluestar 1.5 Ton (3 Star - Fixed Speed) Window AC

विजय सेल्स Bluestar के इस 1.5 टन AC पर भी बंपर छूट दे रहा है। बिना किसी ऑफर के आप इस AC को अभी 29,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। जबकि HDFC Bank Credit और Debit Card EMI से इसे खरीदने पर एक्स्ट्रा 4500 रुपये की छूट देखने को मिल रही है। कंपनी इस AC पर 3500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है जिसके बाद आप इसे 21,990 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Advertisement

LG 1.5 Ton (3 Star - DUAL Inverter) Window AC

लिस्ट के आखिरी AC की बात करें तो इसमें हमने LG कंपनी की तरफ से आने वाले Window AC ऐड किया है जो अभी आधी कीमत पर मिल रहा है। विजय सेल्स से आप इस AC को बिना किसी ऑफर के 34,990 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि HDFC Bank Credit और Debit Card EMI से इसे खरीदने पर एक्स्ट्रा 4500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत तो आप AC पर 6000 रुपये तक बचा सकते हैं। सभी ऑफर्स के साथ आप इस AC को सिर्फ 24,490 रुपये में खरीद सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
vijay saleswindow ac
Advertisement
Advertisement