खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Cool डिजाइन और दमदार प्रोसेसर के साथ Vivo T3 भारत में लॉन्च, कीमत है सिर्फ इतनी!

Vivo T3 launch Price and features : वीवो ने भारत में Vivo T3 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। फोन में कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं।
12:14 PM Mar 21, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Vivo T3 launch Price and Features: Vivo ने भारत में आज एक और तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Vivo T3 के नाम से पेश किया है। हालांकि लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन के कई फीचर्स सामने आ गए थे। कंपनी ने इस फोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC, क्रिस्टल फ्लेक कलर वेरिएंट, ट्रिपल रियर कैमरा, टर्बो चार्ज और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया है।

Advertisement

Vivo T2 का है अपग्रेड

कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन वीवो टी2 का अपग्रेड वर्जन है। फोन में 8 जीबी रैम, 256 जीबी तक स्टोरेज, 6.67 इंच फुल एचडी डिस्प्ले, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिल रहा है। ये स्मार्टफोन मार्केट सेगमेंट में, Poco X6 Neo और Samsung Galaxy M34 5G जैसे डिवाइस को कड़ी टक्कर देगा।

Vivo T3 के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन कि बात करें तो वीवो टी3 में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1,800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.67-इंच फुल एचडी डिस्प्ले मिल रहा है। फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का बोकेह लेंस मिलता है।

Advertisement

Vivo T3 के कैमरा फीचर्स

सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल का मिल रहा है। डिवाइस को पावर देने के लिए क्विक रिचार्ज के लिए 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000 एमएएच की बैटरी मिल रही है। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि टी-सीरीज बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन ऑफर करती है। Vivo T3 5G में मेमोरी बूस्टर फीचर के साथ, आप RAM को बढ़ा भी सकते हैं। 8 जीबी रैम को आप 16 GB में बदल सकते हैं जिससे मल्टीटास्किंग काफी आसान हो जाएगी।

Vivo T3 की भारत में कीमत

भारत में इस फोन के 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है। वहीं इस फोन के 256 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत फोन पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Advertisement
Tags :
Vivo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement