खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सेल्फी लेनी हो या बनानी हो 4K में Reel, मिनटों में होंगे चार्ज; गेमिंग में आएगा जबरदस्त फील

Vivo V40 Series Features and Specs: वीवो जल्द ही V40 सीरीज को पेश करने जा रहा है। जिसमें दो फोन लॉन्च होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले इसके फीचर्स लीक हो गए हैं। फोन अल्ट्रा स्लिम 3D Curved डिस्प्ले के साथ आएगा। चलिए जानें अन्य फीचर्स...
12:45 PM Jul 27, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Vivo V40 Series Features and Specs: वीवो V30 सीरीज लॉन्च करने के कुछ महीने बाद, Vivo अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन लाइनअप, Vivo V40 सीरीज को पेश करने की तैयारी कर रहा है। 91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी जल्द ही Vivo V40 और Vivo V40 Pro को पेश करने वाली है। अगले महीने अगस्त में ये दोनों फोन लॉन्च होने की उम्मीद है। यूरोप में रिलीज होने के बाद, इन मॉडल्स के भारतीय बाजार में भी इसी तरह के फीचर लाने की उम्मीद है।

Advertisement

दमदार प्रोसेसर और शानदार डिस्प्ले

Vivo V40 में दमदार स्पेक्स के साथ बेहतरीन यूजर एक्सपीरियंस मिलने की उम्मीद है। डिवाइस 8GB रैम के साथ आ सकता है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। फोन मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए भी बेहतरीन होगा। फोन में 1260x2800 पिक्सल रिजाल्यूशन वाला 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिससे तस्वीरें और वीडियो काफी शार्प दिखेंगे। स्क्रीन में 120 Hz रिफ्रेश रेट होगा, जो स्मूथ स्क्रॉलिंग और गेमप्ले के लिए बेस्ट है।

कैमरा करेगा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग

Vivo V40 में सबसे खास इसका कैमरा सेटअप होगा। इसमें दो 50MP के रियर कैमरे होंगे जिसमें एक वाइड-एंगल और एक अल्ट्रा-वाइड लेंस होगा। फ्रंट कैमरा भी 50MP का होगा, जो हाई क्वालिटी वाली सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए एकदम बेस्ट है। फ्रंट और रियर दोनों कैमरे 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेंगे, जिससे क्लियर और क्रिस्प वीडियो मिलेगी। रील बनाने वालों के लिए तो ये फोन जबरदस्त होने वाला है।

Advertisement

बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग

फोन Android v14 पर Vivo के कस्टम Funtouch OS के साथ आएंगे। यह एक काफी शानदार UI है और लेटेस्ट फीचर ऑफर करता है। Vivo V40 में एक बड़ी 5500 mAh की बैटरी होगी जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकती है। साथ ही, 80W फास्ट चार्जिंग के साथ, आप जरूरत पड़ने पर बैटरी को जल्दी से रिचार्ज कर सकते हैं।

कैसा होगा डिजाइन?

डिजाइन के मामले में, Vivo V40 स्लीक और मॉडर्न लुक में आएंगे। फोन में मिनरल ग्लास बैक है और यह स्टेलर सिल्वर और नेबुला पर्पल कलर वेरिएंट मिलेगा। डिवाइस IP68 रेटिंग के साथ आएंगे जो वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी हैं। फोन में 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, हालांकि यह एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट नहीं करेगा।

कनेक्टिविटी फीचर्स

कनेक्टिविटी ऑप्शंस में आपको 5G, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ v5.4, NFC और USB टाइप-C पोर्ट मिलेगा। Vivo V40 में एक्स्ट्रा सिक्योरिटी के लिए ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ लाइट, प्रॉक्सिमिटी, एक्सेलेरोमीटर, कंपास और जायरोस्कोप जैसे अन्य सेंसर भी मिलेंगे।

Advertisement
Tags :
Upcoming Vivo PhoneVivo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement