खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vivo Y200 Pro 5G: सेगमेंट का सबसे पतला 3D Curved Display वाला फोन, कीमत भी कम  

Vivo Y200 Pro 5G Launch Price and Features : वीवो कल भारत में अपना नया सबसे पतला 3D Curved Display वाला फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसकी कीमत भी काफी कम होने वाला है। कहा जा रहा है कि ये फोन Vivo V29e का ही रीब्रांड मॉडल होगा।
07:39 PM May 20, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Vivo Y200 Pro 5G Launch Price and Features: Vivo Y200 Pro 5G, Vivo की पॉपुलर Y सीरीज का लेटेस्ट फोन है जो 21 मई यानी कल भारत में लॉन्च होने जा रहा है। चीनी टेक दिग्गज ने 16 मई को लॉन्च डेट कंफर्म की थी, जिसमें कई फीचर्स की एक झलक भी देखने को मिली थी। लीक्स रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि नया Vivo Y200 Pro, Vivo V29e का ही रीब्रांड मॉडल होगा, जिसमें पंच होल डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरे होंगे। अभी Vivo Y200 लाइनअप में Vivo Y200 और Vivo Y200e शामिल हैं। आइए जानें इस नए विवो Y200 प्रो 5G में क्या कुछ मिलेगा खास...

Advertisement

Vivo Y200 Pro 5G की भारत में कीमत  

Vivo Y200 Pro 5G का ऑफिशियल प्राइस अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि, लीक्स में कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन 25,000 रुपये के सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है। वीवो द्वारा जारी किए गए टीजर के अनुसार, वीवो Y200 प्रो 5G भारतीय बाजार में दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा जिसे ग्रीन और ब्लैक कलर में पेश किया जाएगा। उपलब्धता को लेकर कहा जा रहा है कि वीवो Y200 प्रो लॉन्च के तुरंत बाद वीवो के ऑफिशियल चैनल्स और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Vivo Y200 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

वीवो Y200 Pro 5G के डिस्प्ले को लेकर कई दावे कर रहा है। कंपनी का कहना है कि यह सेगमेंट का सबसे पतला 3D कर्व्ड डिस्प्ले वाला फोन होगा। डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है। लीक से यह भी पता चलता है कि Vivo Y200 Pro 5G में AMOLED डिस्प्ले होगी। टीजर फोटो के अनुसार, फोन के रियर डिजाइन में सिल्क स्टाइल ग्लास डिज़ाइन भी है, जो एक प्रीमियम लुक और फील की ओर इशारा करता है। फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सिस्टम भी मिलता है।

Advertisement

कैमरा में होंगे बड़े अपग्रेड

स्मार्टफोन पिछले Y सीरीज मॉडल की तुलना में कई अपग्रेड के साथ आ सकता है, जिसमें एंटी-शेक कैमरा तकनीक, OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन और नाईट फोटोग्राफी और पोर्ट्रेट शॉट्स जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G SoC के साथ पेश किया जाएगा, जो एक डेली यूज और यहां तक कि कुछ हल्के गेमिंग को भी आसानी से संभाल सकता है।

मिलेगा लेटेस्ट Android ऑपरेटिंग सिस्टम

फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा, हालांकि लॉन्च के समय ये फोन अन्य स्टोरेज ऑप्शन में भी उपलब्ध हो सकता है। विवो Y200 प्रो 5G में लेटेस्ट एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है।

Advertisement
Tags :
Upcoming Vivo PhoneVivo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement