चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

WhatsApp पर कॉल करना होगा और भी आसान, आ रहा है एक और धांसू फीचर

WhatsApp New Upcoming Feature: व्हाट्सएप पर जल्द ही कमाल का फीचर आ रहा है जिससे प्लेटफार्म पर कॉल करना और भी आसान हो जाएगा। इसकी मदद से आप चुटकियों में किसी को भी बिना नंबर सेव किए कॉल कर सकेंगे। आइए जानें कैसे
05:10 PM Apr 24, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

WhatsApp New Upcoming Feature: व्हाट्सएप पिछले कुछ सालों में सबसे ज्यादा यूज किए जाने वाले इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में से एक बन गया है। दुनिया भर में लोग व्हाट्सएप के जरिए जुड़ना पसंद करते हैं, चाहे वह मैसेज के जरिए हो या कॉल के जरिए। हालांकि अभी जब आप किसी ऐसे व्यक्ति को कॉल करना चाहते हैं जिसका कांटेक्ट आपके फोन पर सेव नहीं है तो ऐसे में फोन का डायलर ओपन करना पड़ता है। इसके बाद नंबर को सेव करते हैं, लेकिन WA बीटा इन्फो की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप इस समस्या को हल करने की राह पर है।

Advertisement

इन-ऐप डायलर फीचर

रिपोर्ट के अनुसार, Google Play Store पर उपलब्ध Android के लिए WhatsApp बीटा के लेटेस्ट अपडेट में एक जबरदस्त फीचर को स्पॉट किया गया है। जी हां, कंपनी एक नया इन-ऐप डायलर फीचर ला रही है। इस फीचर की मदद से आप सीधे ऐप के अंदर से कॉल कर सकेंगे। फीचर के आने के बाद आपको फोन के डायल पैड में नहीं जाना होगा आप डायरेक्ट व्हाट्सएप से ये काम कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें : Flipkart-Amazon नहीं यहां से खरीदें 1.5 टन AC आधी कीमत पर, मिस मत करना मौका!

स्क्रीनशॉट में दिखी पहली झलक

इस अपकमिंग फीचर का कंपनी ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें इसकी एक झलक देखने को मिलती है कि ऐप में नया डायलर कैसा दिख सकता है। इन-ऐप डायलर को आप इंटरनेट डाटा का यूज करके व्हाट्सएप के जरिए से सीधे वॉयस कॉल करने के लिए यूज कर सकते हैं जो यूजर एक्सपीरियंस को काफी बढ़ा देगा। खासकर इंटरनेशनल कॉल करने वाले यूजर्स के लिए ये फीचर काफी यूजफुल होगा।

Advertisement

टेस्टिंग फेज में है फीचर

यह फीचर अभी टेस्टिंग फेज में है और अगले अपडेट में जारी किया जा सकता है। हालांकि, व्हाट्सएप ने अभी ऑफिशियल तौर पर इस फीचर की कोई जानकारी नहीं दी है, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि फीचर कब तक रोल आउट होगा।

Advertisement
Tags :
WhatsApp FeatureWhatsApp New Feature
Advertisement
Advertisement