Phone है या द ग्रेट खली? ये है दुनिया का सबसे बड़ा iPhone, देखकर कहेंगे 'ओ माय गॉड'  

World’s Biggest iPhone: कल नए आईफोन आ रहे हैं इससे पहले ही YouTuber और कंटेंट क्रिएटर अरुण मैनी ने एक विशाल iPhone बनाकर सबके होश उड़ा दिए हैं। चलिए इसके बारे में जानें

featuredImage

Advertisement

Advertisement

World’s Biggest iPhone: कल यानी 9 सितंबर को एप्पल iPhone 16 सीरीज पेश करने वाला है। इससे पहले ही फोन के फीचर्स, डिजाइन और कीमत ऑनलाइन सामने आ गई है। यहां तक कि डिवाइस की फर्स्ट सेल से जुड़ी जानकारी भी लीक हो गई है। बस अब सभी को सोमवार का इंतजार है लेकिन क्या आप भी काफी दिनों से ऑनलाइन चल रहे iPhone 16 सीरीज से जुड़े लीक्स को देख देखकर थक गए हैं? तो आपके लिए कुछ खास है।

iPhone 15 Pro Max का एक बड़ा वर्जन

दरअसल, YouTuber और कंटेंट क्रिएटर अरुण मैनी ने iPhone 16 के लॉन्च से पहले एक विशाल iPhone बनाकर दुनिया का सबसे बड़ा स्मार्टफोन रेप्लिका बनाया है, जो दो मीटर लंबा है। अरुण ने DIYPerks चैनल के मैथ्यू पर्क्स की मदद से iPhone 15 Pro Max का एक बड़ा वर्जन तैयार किया है।

सबसे बड़े iPhone ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

इतना ही नहीं गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए स्मार्टफोन को पूरी तरह से फंक्शनल बनाया गया है। इसका मतलब है कि आप इसमें स्क्रॉल कर सकते हैं, ईमेल और मैसेज भेज सकते हैं और रेगुलर डिवाइस पर उपलब्ध सभी ऐप को यूज कर सकते हैं। इतना ही नहीं फोन का कैमरा, टॉर्च और चार्जिंग पोर्ट भी रियल फोन की तरह काम करता है।

ये भी पढ़ें : iPhone 16 की सेल डेट रिवील, जोड़ लो पैसे, खरीदें कैसे? फटाफट जानें सभी डिटेल्स

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

अरुण ने यह वीडियो 6 सितंबर को पोस्ट किया था और अब तक इसे 2.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने इस पर कमेंट और लाइक किए हैं। यह वीडियो अभी YouTube पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, अरुण ने 2011 में यूट्यूब पर टेक रिव्यू वीडियो अपलोड करना शुरू किया और तब से उनके बहुत सारे फॉलोअर्स हैं। उन्होंने वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर सब्सक्राइबर के मामले में एप्पल को पीछे छोड़ दिया है जिसके जश्न में उन्होंने अब सबसे बड़ा स्मार्टफोन बनाया है।

Open in App
Tags :