खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Motorola Edge 50 Neo: आ गया मोटोरोला का नया धुआंधार! पतला है, मजबूत है और फीचर्स से भरपूर होगा ये फोन!

Motorola Edge 50 Neo: मोटोरोला ला रहा है दुनिया का सबसे पतला मिलिट्री ग्रेड स्मार्टफोन! जानिए इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कब हो सकती है भारत में लॉन्च की घोषणा।
07:38 PM Jul 24, 2024 IST | News24 हिंदी
Motorola Edge 50 Neo
Advertisement

Motorola Edge 50 Neo: मोटोरोला जल्द ही भारत में एक धमाकेदार लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी दुनिया का सबसे पतला मिलिट्री ग्रेड स्मार्टफोन लाने वाली है, जिसका नाम मोतोरोला एज 50 नियो (Motorola Edge 50 Neo) हो सकता है। ये स्मार्टफोन कितना पतला होगा, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इसे मिलिट्री ग्रेड MIL-810 का सर्टिफिकेट भी मिला है।आपको बता दें कि मिलिट्री ग्रेड का मतलब है कि ये फोन काफी मजबूत है और गिरने, टकराने, धूल-मिट्टी और पानी के साथ भी आसानी से काम कर सकता है। इसके अलावा, ये फोन पतला होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश भी होगा।

Advertisement

क्या हो सकते है फीचर्स ?

Photo From Goole

आपको बता दें पतला और मजबूत होने के अलावा भी इस फोन में कई खूबियां होने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि इसमें 6.4 इंच की बड़ी डिस्प्ले होगी जो शानदार विजुअल फीलिंग देगी। प्रोसेसर के तौर पर दमदार MediaTek Dimensity 7300 Chipset मिल सकता है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। कैमरे के मामले में भी यह फोन पीछे नहीं होगा, अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें 50 मेगापिक्सल का शानदार मेन कमरे के साथ 4,310 mAh की दमदार बैटरी भी दी जा सकती है जो पूरे दिन साथ निभाएगी।

Advertisement

यह भी पढ़े:Google TV Streamer: आम टीवी को स्मार्ट बना देगा गूगल का ये नया डिवाइस, जानें

कंपनी ने यह किआ ट्वीट :

हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि Motorola Edge 50 Neo को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत क्या होगी। लेकिन इतना तय है कि ये फोन जल्द ही भारतीय बाजार में धूम मचाने वाला है। ऐसे में अगर आप एक पतला, स्टाइलिश और मजबूत स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो मोटोरोला के इस आने वाले फोन पर जरूर नजर रखें।

 

Advertisement
Tags :
MotorolaMotorola 5GMotorola 5G smartphoneMotorola 5G Support Smartphonemotorola edge
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement