खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला नहीं बन पा रही थी मां, डॉक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा; पुलिस तक पहुंच गई बात

Ahmedabad Crime News: गुजरात में अहमदाबाद के रहने वाले एक शख्स के साथ जो हुआ, उसे जानने के बाद आप सिर पकड़ लेंगे। यह शख्स पिता नहीं बन पा रहा था। जब वह चेकअप के लिए पत्नी को डॉक्टर के पास ले गया तो उसे एक ऐसी बात पता लगी। जिससे उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।
10:17 PM Jul 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Gujarat Crime News: गुजरात के अहमदाबाद में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और सुसराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पति ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी बड़ी उम्र की महिला से कर दी गई। उम्र को लेकर धोखाधड़ी की गई है। पत्नी की उम्र 40 साल से ज्यादा है, लेकिन उसकी शादी 32 साल की बताकर कर दी गई। पत्नी मां नहीं बन पा रही थी। जिसको लेकर वह शख्स डॉक्टर के पास गया था। बीते एक साल से वह पत्नी के प्रेग्नेंट न होने की वजह जानना चाह रहा था। लेकिन अब सच उसके सामने आया है। यह शख्स सरखेज इलाके का रहने वाला है। जो एक साल से पिता बनने की कोशिश कर रहा था। 34 साल का व्यक्ति पत्नी को लेकर डॉक्टर के पास गया था। यहां डॉक्टर ने बताया कि पत्नी की उम्र 32 नहीं, 40 साल से ज्यादा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बाथरूम में नहा रही थी बहन, भाई ने बनाया Video; फिर दोस्तों संग मिलकर लूटी अस्मत

सोनोग्राफी रिपोर्ट के मुताबिक इस उम्र में महिला नेचुरल तरीके से मां नहीं बन सकती है। जिसके बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। अब इस शख्स ने अपनी पत्नी, रिश्तेदारों और उसके पिता समेत 8 लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। आरोप लगाया कि इन लोगों ने झूठ बोलकर उसकी शादी करवाई। उसका विश्वास जीतने के लिए फर्जी दस्तावेज दिखाए गए। वह अपनी पत्नी से पहली बार मई 2023 में मिला था। महिला मूल रूप से पालनपुर के एक गांव की रहने वाली है। घरवालों ने उसे जो बायोडाटा दिखाया, उसमें महिला की जन्मतिथि 18 मई 1991 दिखाई गई थी।

18 महीने छोटी बताई गई थी महिला

महिला उससे लगभग 18 महीने छोटी बताई गई थी। इसके बाद दोनों की शादी 19 जून 2023 को हुई। शादी के बाद उसने कई बार पत्नी से बर्थ सर्टिफिकेट मांगा था। लेकिन वह हर बार बहाना बनाकर टालमटोल करती रही। शादी से पहले जब उसने बर्थ सर्टिफिकेट मांगा था, तब भी ससुराल वालों ने नहीं दिया। लेकिन जब उसने शादी से इनकार करने की बात कही तो उन लोगों ने फर्जी पासपोर्ट की कॉपी थमा दी थी। इसी डेट से शादी को रजिस्टर्ड करवाया गया था। जहापुरा के डॉक्टर की रिपोर्ट के अनुसार पत्नी की उम्र अधिक निकली है। वहीं, पालड़ी की एक महिला डॉक्टर ने भी चेकअप किया है। जिनकी सोनोग्राफी रिपोर्ट के अनुसार उसकी उम्र 40-42 वर्ष है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:FB फ्रेंड US लेडी से बनाए ‘अंतरंग’ संबंध, पत्नी को बताया था बहन; अजमेर के वकील की खुली पोल

यह भी पढ़ें:सो रही थी पत्नी, आग लगाकर कुंडी बंद कर भाग गया पति; सामने आई ये चौंकाने वाली वजह

 

Advertisement
Tags :
Gujarat crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement