चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गुुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर बड़ा हादसा, 10 लोगों की हुई मौत

Ahmedabad Vadodara Express Highway Accident: गुजरात के अहमदाबाद से एक बुरी खबर सामने आई है। अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर भयानक सड़क हादसा देखने को मिला है। इस हादसे में कई लोगों की जान चली गई है।
04:12 PM Apr 17, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Ahmedabad Vadodara Express Highway Accident: गुजरात के अहमदाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है। इस हादसे में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। खबरों की मानें तो अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर एक सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हुई है।

Advertisement

बता दें कि अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे से दिल दहलाने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। यहां नडियाद के पास से गुजरने वाली एक कार ट्रेलर के पीछे जा घुसी। इस कार दुर्घटना में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। ये कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी। हालांकि रास्ते में ही हादसा हो गया। सूत्रों के मुताबिक हादसे में 10 लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा है।

चकनाचूर हुई कार

Advertisement

अहमदाबाग-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर हुए इस भीषण हादसे की खबर प्रशासन तक पहुंच चुकी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार कब्जे में ले ली है। इसी के साथ सभी लोगों का शव भी बरामद कर लिया है। पुलिस इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज सकती है। हालांकि हादसे में मरने वालों के परिवार के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है। इस हादसे में कार पूरी तरह से चूर हो गई है और सड़के के आस-पास खून ही खून दिखाई दे रहा है। कार आगे की तरफ से ट्रेलर में घुसी है। इसीलिए कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से दब गया है।

जांच में जुटी पुलिस

हादसे की खबर मिलते ही गुजरात पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। वहीं पुलिस हादसे की जांच में जुटी है। शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही मामले पर कुछ कहा जा सकता है। वहीं इस हादसे को लेकर पुलिस ने भी कोई औपचारिक बयान नहीं दिया है। हालांकि प्रशासन हादसे की तह तक जाने की कोशिश में लगा है। वहीं हादसे में 10 लोगों की मौत की वजह मामला ज्यादा गंभीर हो गया है। अभी तक हादसे में घायलों की संख्या का पता नहीं चल सका है।

Advertisement
Tags :
Car AccidentGujrat News
Advertisement
Advertisement