चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गुजरात में दो बसों की टक्कर, 3 की मौत, मोडासा-मालपुर हाईवे पर भीषण हादसा

Aravalli Accident Latest Update : गुजरात में भीषण हादसा हो गया। दो बसें एक दूसरे से टकरा गईं, जिससे 3 यात्रियों की जान चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाल कर अस्पताल में एडमिट कराया।
12:46 PM Jun 01, 2024 IST | Deepak Pandey
गुजरात में बड़ा हादसा।
Advertisement

Gujarat Road Accident : गुजरात से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अरावली जिले में दो बसों के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिससे 3 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतकों के घरवालों को मामले की सूचना दे दी है।

Advertisement

अरावली जिले में भिड़ीं बसें

अरावली के मोडासा-मालपुर हाईवे पर यह दुर्घटना हुई। यात्रियों से भरी दोनों बसें हाईवे पर जा रही हैं। दोनों के बीच अचानक से टक्कर हो गई, जिससे गाड़ियों में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 3 यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद राहगीर घटनास्थल पर जुट गए और फोन कर मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें : Gujarat Road Accident: पाटन में भयानक सड़क हादसा, ट्रक और जीप की टक्कर में 7 लोगों की मौत

Advertisement

घायलों को अस्पताल में कराया गया एडमिट

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों की मदद से यात्रियों को बसों से बाहर निकाला। भीषण गर्मी को देखते हुए राहगीरों ने यात्रियों को पीने के लिए पानी दिया। एंबुलेंस से घायल लोगों को स्थानीय अस्पतालों में एडमिट कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : Road Accident: गुजरात के महीसागर में टेंपो और कार की जोरदार भिड़ंत, 8 की मौत और 15 घायल 

हादसे में क्षतिग्रस्त हो गईं बसें

हादसे में दोनों बसें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब मतृकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों बसों को हाईवे से हटाया जा रहा है, ताकि ट्रैफिक जाम न लगे।

Advertisement
Tags :
gujarat AccidentGujarat NewsGujarat Road Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement