खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भरूच में पलटी लग्जरी बस, शीशे तोड़कर खिड़की से बाहर निकले कर्मचारी, सामने आए Video

Gujarat Bharuch Road Accident : गुजरात के भरूच में एक बड़ा हादसा हो गया। कर्मचारियों को कंपनी ले जा रही लग्जरी बस अचानक से पलट गई है। गाड़ी में फंसे कर्मियों ने खिड़की के शीशे तोड़कर अपनी जान बचाई।
08:02 PM Jul 26, 2024 IST | Deepak Pandey
गुजरात में बड़ा सड़क हादसा।
Advertisement

Gujarat Bharuch Road Accident : गुजरात से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। भरूच में एक लग्जरी बस अचानक से पलट गई, जिससे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। प्राइवेट कर्मचारी रात की ड्यूटी के लिए अपनी कंपनी जा रहे थे। बस पलटने के बाद कर्मी बस में फंस गए और फिर वे शीशे तोड़कर खिड़की से बाहर निकले। इस घटना को लेकर वीडियो भी सामने आए हैं।

Advertisement

हादसे से बस में फंसा स्टाफ

भरूच जिले के अटाली गांव के पास स्थित वैभव होटल के पास यह हादसा हुआ। कंपनी की लग्जरी बस नाइट शिफ्ट के लिए कर्मचारियों को लेकर जा रहा थी। इस दौरान मौसम खराब था और बारिश भी हो रही थी। रास्ते में कर्मचारियों से भरी बस अचानक से पलट गई, जिसमें स्टाफ फंस गया। उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें : गुजरात में दो बसों की टक्कर, 3 की मौत, मोडासा-मालपुर हाईवे पर भीषण हादसा

Advertisement

खिड़की से बाहर आए कर्मी

हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मोर्चा संभाला। कर्मचारियों को बाहर निकालने के लिए बस के शीशे तोड़े गए और फिर वे एक एक करके खिड़की से बाहर आए। गनीमत यह रही कि इस हादसे में जनहानि नहीं हुई। कुछ कर्मियों को मामूली चोटें लगी हैं।

ड्राइवर की लापरवाही से हुई दुर्घटना

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि ड्राइवर की लापरवाही से बस पलट गई और कर्मचारियों को जोखिम उठाना पड़ा। आपको बता दें कि गुजरात में रुक-रुककर बारिश का सिलसिला जारी है, जिससे भरूच के निचले इलाकों में पानी भर गया है। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर शिफ्ट कर दिया गया। बारिश की वजह से जिले में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

यह भी पढ़ें : अहमदाबाद: 160 की स्पीड से आई जगुआर कार ने भीड़ को रौंदा, 2 पुलिसकर्मी समेत 9 लोगों की मौत

तेज बारिश में गाड़ी चला रहा था ड्राइवर

जब यह हादसा हुआ तब तेज बारिश हो रही थी। ड्राइवर विजिबिलिटी कम होने की वजह से रास्ता नहीं देख पा रहा था। इसकी वजह से बस पटल गई। अगर बरसात के दौरान ड्राइवर बस नहीं चलाता तो शायद यह हादसा नहीं होता।

Advertisement
Tags :
gujarat Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement