होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गुजरात में बड़ा हादसा, दो कार और बाइक की टक्कर, 7 लोगों की मौत

Gujarat Dwarka Accident : गुजरात में बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें 7 लोगों की जान चली गई और 12 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया।
09:27 PM Sep 28, 2024 IST | Deepak Pandey
गुजरात में बड़ा हादसा। (File Photo)
Advertisement

Gujarat Dwarka Accident : गुजरात से हादसे की एक बड़ी सामने आ रही है, जहां दो कारों और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Advertisement

गुजरात के द्वारका के बरडिया के पास यह हादसा हुआ। दो कारों और एक बाइक के बीच शनिवार देर रात भिड़त हो गई, जिससे कार में बैठे लोगों में चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद आसपास के लोग फटाफट मौके पर पहुंचे और घायलों को बचाने की कोशिश की। इस दौरान किसी व्यक्ति ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें : हादसे में 7 लोगों की मौत, ट्रक में भिड़ी कार, श्यामला जी मंदिर से लौट रहा था परिवार

हादसे में 8 लोगों की मौत

Advertisement

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और सड़क पर पलटी बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने अबतक 7 शव बरामद किए। साथ ही हादसे में घायल 12 से ज्यादा लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए खंभलिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें जामनगर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें : भरूच में पलटी लग्जरी बस, शीशे तोड़कर खिड़की से बाहर निकले कर्मचारी, सामने आए Video

दुर्घटना से सड़क पर लगा जाम

हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया, जिससे काफी देर तक लोग फंसे रहे। पुलिस की ओर से पलटी बसों को सड़क मार्ग से हटाया जा रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि, अभीतक शवों की पहचान नहीं हो पाई है। गुजरात सरकार के मंत्री मुलू भाई बेरा द्वारका के सरकारी अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले और आसपास के सभी डॉक्टरों एवं पुलिसकर्मियों से बातकर हर मदद मुहैया कराने को कहा।

Open in App
Advertisement
Tags :
gujarat Accident
Advertisement
Advertisement