गुजरात की ये लड़की घर से चलाती है फूड आइटम का Startup, त्योहारों में बढ़ी डिमांड

Gujarat 25 Year Old Girl Runs Startup From Home: वडोदरा की रहने वाली हेतवी पटेल अपने घर से ही 'द केक स्टूडियो' नाम से स्टार्टअप चलाती हैं। हेतवी पटेल ने बताया कि रक्षाबंधन के दौरान उनके होम मेड चॉकलेट की काफी डिमांड बढ़ी है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Gujarat 25 Year Old Girl Runs Startup From Home: गुजरात में देश का एक राज्य है जहां पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी बराबरी के साथ आगे बढ़ रही है। फिर चाहे वह बिजनेस सेक्टर हो या फिर नौकरी-पेशा हो। गुजरात में ज्यादातर महिलाएं घरेलू व्यवसाय के साथ शानदार तरीके से बिजनेस कर रही है। आज हम ऐसी ही एक महिला की बात करने वाले हैं, जिन्होंने लोगों की सेहत को ध्यान में रखते हुए घर पर चॉकलेट बनाती हैं, जो अपनी क्वालिटी की वजह से जल्द लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गई।

घर से चलता है स्टार्टअप

वडोदरा की रहने वाली हेतवी पटेल (25) अपने घर से ही 'द केक स्टूडियो' नाम से स्टार्टअप चलाती हैं। हेतवी पटेल अपने घर पर स्पेशल होम मेड केक और चॉकलेट का बिजनेस कर रही है। हेतवी पटेल पिछले 6 सालों से हो बेकरी काम कर रही है और इससे अच्छी काफी कमाई कर रही हैं। लेकिन हेतवी पटेल ने कुछ समय पहले बेकरी बिजनेस को बढ़ाया और उसमें होम मेड चॉकलेट जोड़ दिया। घर में बने इस चॉकलेट को लेकर हेतवी को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। हेतवी पटेल ने बताया कि रक्षाबंधन के दौरान उनके होम मेड चॉकलेट की काफी डिमांड बढ़ी है।

यह भी पढ़ें: गुजरात के 33 जिलों में शुरू हुआ डिजिटल फसल सर्वे, किसानों को दी गई जरूरी जानकारियां

इन फूड आइटम की बढ़ी डिमांड

हेतवी पटेल ने अपने होम स्टार्टअप के बारे में बताते देते हुए कहा कि वह चॉकलेट और केक के अलावा घर का पनीर केक, कुकीज़, गेहूं केक, रागी केक आदि का भी बिजनेस करती हैं। उन्होंने बताया कि इस लोग सबसे ज्यादा पनीर केक और चॉकलेट ले रहे हैं। इसके अलावा ड्राम केक यानी बिना क्रीम के केक की मांग भी बढ़ गई है।

Open in App
Tags :